Loading...
मनोरंजन

खुशखबरी : सलमान और यूलिया के रिश्ते को मां सलमा खान ने दी मंजूरी….

खुशखबरी : सलमान और यूलिया के रिश्ते को मां सलमा खान ने दी मंजूरी….

फिलहाल तो सलमान खान अपकमिंग फिल्म्स ‘रेस 3’, ‘भारत’ और ’दबंग 3’ में काफी बिजी हैं। वहीं पिछले कई दिनों से बी टाउन में सलसमान और यूलिया के रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार काफी तेज रहा था। कभी तो सलमान और यूलिया के रिश्ते पर खबर आई कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं तो कभी खबरें आई कि उन दोनों के बीच कुछ भी खास रिश्ता नहीं है। ऐसे में सलमान के फैंस के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि भाई जान की मां ‘सलमा खान’ ने ये संकेत दिए हैं कि वो सलमान और यूलिया के रिश्ते को मंजूरी देती हैं।

दबंग खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया हाल ही में मीडिया से मुखातिब हुई यूलिया से कई सवाल पूंछे गए जिन पर उन्होंने खुलकर बातें तो नहीं की लेकिन ये जरूर साफ कर दिया कि वो सलमान की बेहद इज्जत करती हैं और उनका मानना है कि शादी नहीं प्यार होना ज्यादा जरूरी होता है।

लेकिन अब महाशिवरात्रि के मौंके पर सलमान खान की मां ने ये इशारा कर दिया है कि उन्होंने यूलिया को अपने परिवार का सदस्य मान लिया है। दरअसल, सलमान के फार्महाउस के पास मंदिर में महाशिवरात्रि की पूजा रखी गई। हालांकि इस पूजा में सलमान शामिल नहीं हो सके। लेकिन उनकी मां सलमा खान और यूलिया वंतूर मंदिर गए जहां सलमा खान ने यूलिया के हांथों से आरती भी करवाई।

यूलिया का खान फैमिली के साथ शिवरात्रि का त्यौहार मनाना और गांव में जाकर गरीबों में खाना और कपड़े बांटना इस बात को दर्शाता है कि सलमान की मां यूलिया को अपने घर का सदस्य मान बैठी हैं। गौरतलब है कि यूलिया, खान फैमिली के साथ रहती हैं और उनके साथ सभी त्यौहारों को मनाती हैं।

Lost Password

Register