जॉब

खूशखबरी – फेसबुक में जॉब का सुनहरा मौका – भारत में निकली वैकेंसी

खूशखबरी – फेसबुक में जॉब का सुनहरा मौका – भारत में निकली वैकेंसी

अगर आप भी फेसबुक में नौकरी करना चाहते हैं तो जल्दी इन पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं। फेसबुक इंडिया ने इस वैकेंसी के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर की है। इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

कंपनी ने भारत में छह पदों के लिए आवेदन निकाले हैं, जिनके लिए केवल भारतीय ही अप्लाई कर सकते हैं। लिंक्डइन पर निकाले गए इन आवेदनों के अनुसार कंपनी ने ई-कॉमर्स के लिए वर्टिकल हेड, हेड ऑफ क्रिएटिव स्ट्रेटजी, छोटे व लघु उद्योगों के लिए निदेशक, प्लेटफॉर्म पार्टनरशिप पार्टनर, भारत व दक्षिण एशिया के लिए पब्लिक पॉलिसी मैनेजर और मीडिया संस्थानों से तालमेल के लिए पार्टनरशिप मैनेजर शामिल हैं।

जो लोग इन जॉब्स के अप्लाई करना चाहते है उनको लिंकड्इन पर जाना होगा। साथ ही सर्च करना होगा फेसबुक जॉब्स और इसके बाद फेसबुक की तरफ पोस्ट की गई जॉब्स की लिस्ट दिखाई देगी। इसमें सेव और अप्लाई का ऑप्शन दिखाई देगा। फिर यहां से लोग अप्लाई कर सकते है।

ई-कॉमर्स के क्रेएटिव स्ट्रेटजी हेड के लिए स्ट्रैटजी लीडर के साथ क्रेएटिव हेड का अनुभव होना जारूरी है। साथ ही वर्टिकल हेड के पद के लिए भी अनुभव होना जारूरी है। इसके साथ ही फेसबुक की तरफ से जिन लोगों को चुना जाएगा उन्हें ई-कॉमर्स टीम के साथ मोलेस्टेशन ऑफ ई-कॉमर्स वर्टिकल मैनेज करने की जिम्मेदारी दी जाएगी।

इसके अलावा मैसेजर और इंस्टाग्राम प्रोडक्ट और इंजीनियरिंग टीम के साथ काम करना होगा। फेसबुक ने कहा है कि भारत, ब्राजील, इंडोनेशिया, मेक्सिको के साथ किए गए शोध को प्राथमिकता दी जाएगी। जहां पर व्हाट्सएप का पहला संचार माध्यम है। इसके साथ ही कई मामलों में बिना पीएचडी वाले लोगों के लिए भी समीक्षा करेगा।

Lost Password

Register