Loading...
मनोरंजन

गर्लफ्रेंड से मारपीट करने के आरोप में एक्टर अरमान कोहली को पुलिस ने किया अरेस्ट

गर्लफ्रेंड से मारपीट करने के आरोप में एक्टर अरमान कोहली को पुलिस ने किया अरेस्ट

मंबुई पुलिस ने गर्लफ्रेंड से मारपीट करने के आरोप में एक्टर अरमान कोहली को अरेस्ट कर लिया है। यह मामला तकरीबन 10 दिन पहले का है जब अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के बुरी तरह मारा- पीटा। जिसके बाद नीरू रंधावा को हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद नीरू ने अरमान के खिलाफ FIR दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद से अरमान फरार चल रहे थे।  खबरों के मुताबिक पुलिस ने अरमान को लोनावला में स्थित उनके दोस्त के फार्महाउस से गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें, अरमान ने अपनी लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट कर अरमान फरार हो गए थे। अरमान ने नीरू को इतनी बुरी तरह से पीटा कि वो गंभीर रूप से घायल हो गयीं। इतना ही नहीं बल्कि अरमान ने नीरू के बाल पकड़ के उनका सिर जमीन में दे मारा। जिसकी वजह से नीरू को काफी ज्यादा चोटें आयी थीं और वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती भी थीं। नीरू ने सांताक्रूज पुलिस थाने में अपनी शिकायत को दर्ज करवाया था। पुलिस ने अरमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 ,326 ,504 और 506 के तहत केस दर्ज किया था ।

फ़िलहाल नीरू रंधावा अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। आपको बता दें कि अरमान अभी भी नीरू से लगातार संपर्क में बने हुए हैं। वह उनसे मैसेज कर माफ़ी मांग कर शादी करने का वादा भी कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे मौके की मांग की और खुद को बदलने का वादा भी किया। इसके बाद जब अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली से उनके बेटे के बारे में जब पूछताछ की गयी तो उन्होंने बोला, मुझे नहीं पता कि मेरा बेटा कहां है, कृपया मुझसे ये सब सवाल मत पूछिए।

एक इंटरव्यू के दौरान नीरू रंधावा ने खुलासा कि वो अरमान से पिछले साल सितंबर में भी अपना रिश्ता खत्म करना चाहती थी। उन्होंने आगे बताया की ये  पहली बार नहीं है। जब अरमान ने मुझ पर हाथ उठाया है। अरमान ऐसा पहले भी करते आये हैं।

यहां आपको बता दें कि अरमान और नीरू 2015 से एक साथ लिव इन में रह रहे थे और ये दोनों एक-दूसरे को अपने ही एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले थे। जिसके बाद डेटिंग का सिलसिला लगातार चलता रहा। एक्टर अरमान कोहली को उनके पिता राज कुमार कोहली ने फिल्म ‘विरोधी’ से उनको लांच किया था। जिसके बाद अरमान ने कई फिल्मों में अपना हाथ आजमाया लेकिन उनको सक्सेस नहीं मिली जिसके बाद वो 2002 में फिल्म जानी-दुश्मन और 2003 में फिल्म एलओसी कारगिल और और 2007 में वो बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट के रूप में नज़र आये।

Lost Password

Register