मनोरंजन

गिरती जा रही है सलमान के शो की रेटिंग, जानिए क्या है वजह

गिरती जा रही है सलमान के शो की रेटिंग, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड के भाईजान का होस्टेड शो दस का दम अपने तीसरे सीजन के साथ टीवी की रंगीन दुनिया पर दस्तक दे चुका है। लेकिन ऐसा लग रहा है। सलमान का ये शो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रह है। बता दे शो की ओपनिंग 1.1 रेटिंग के साथ हुई जो की भाईजान के बड़े शो बिग बॉस की तुलना में काफी कम है। पिछले हफ्ते में भी BARC की रेटिंग में भी शो दस का दम का नाम टॉप 10 की लिस्ट से बाहर था।

बता दे टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 11 जहां 2.5 रेटिंग के साथ शुरू हुआ था, और तो और 6 लाख से भी ज्यादा दर्शकों को भी अपनी और खींचने में कामयाब रहा था। वही दस का दम अपने ओपनिंग डे पर सिर्फ 2 लाख 60 हज़ार दर्शक ही जुटा पाने में कामयाब हो पाया था। बता दे सलमान के शो और तारक मेहता के शो की टाइमिंग एक ही है। जिसके बारें ये कहा जा रहा है, कि दस का दम शो का टाइम स्लॉट ठीक नहीं है।

बता दें कि इससे पहले ‘रेस-3’ के स्टार्स सलमान खान के दूसरे रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में भी प्रमोशन के लिए गए थे। यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाता हैं  । चैनल पर इस शो की वापसी को लेकर मेकर्स काफी उत्साहित थे । सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश खान ने यह भी कहा था , ‘मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि शो का डीएनए होस्ट से मेल खाना चाहिए। हम सलमान खान के बिना शो की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। सलमान ने टीवी के बारे में बात करते हुए कहा कि कई स्टार्स को लगता है कि टीवी करने से मर्यादा घट जाती है। लेकिन मेरी पूरी स्टारडम टीवी की वजह से आई है। मैं फिल्मों से उतना बड़ा सुपरस्टार नहीं बना जितना कि टीवी ने बना दिया। सलमान खान के क्विज शो ‘दस का दम-3’ में कुल 26 एपिसोड हैं । इसके लिए एक्टर को 78 करोड़ रुपये मिलेंगे। पिछली बार की तरह शो के नए सीजन के कंटेस्टेंट्स सेलिब्रिटी नहीं बल्कि आम हैं । हालांकि, फिल्म प्रमोशन के लिए कुछ सेलेब्स शो का हिस्सा रहेंगे । दिलचस्प बात यह है कि शो के चौथे सीजन यानी ‘दस का दम-4’ की भी तैयारी शुरू हो गई है।

Lost Password

Register