Loading...
देश

गुजरात NRI की अमेरिका में गोली मारकर हत्या

गुजरात NRI की अमेरिका में गोली मारकर हत्या

अमेरिका के जॉर्जिया में एक एनआरआई की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान गुजरात के आणंद जिले के आकाश पटेल के रूप में हुई है। आकाश पटेल बीते एक दशक से अमेरिका में रहकर व्यापार कर रहे थे।  हत्या अमेरिका के नॉर्थ केरोलिना स्टेट में हुई है। अमेरिकी समय के अनुसार शुक्रवार रात तीन बजे अज्ञात हमलावरों ने आकाश पटेल पर हमला किया। बताया जा रहा है कि उनका इरादा लूट का था लेकिन आकाश पटेल ने विरोध किया तो हमलावरों ने उन पर गोली चला दी।

40 साल के आकाश पटेल मूल रूप से अहमदाबाद के रहने वाले थे। घटना के वक्त वह विलियमसन रोड के पास एक शॉप पर अपने कुछ दोस्तों के साथ खड़े थे। इसी दौरान दो बदमाश वहां पहुंच गये। बदमाशों ने उन लोगों से लूटपाट की कोशिश की। लूटपाट का आकाश पटेल ने विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। आनन-फानन में उन्हें मेडिकल सेंटर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस हमले में  तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा कि आकाश करीब एक दशक पहले अमेरिका गए थे और वहीं सैटल हो गए थे। आकाश की मौत की खबर मिलने के बाद आणंद गुजरात में उनके घर पर कोहराम मचा हुआ है। इस विषय में अभी तक सरकार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अभी तक हमलावरों का कुछ पता नहीं चल सका है। खबर है कि इंडिया में आकाश पटेल के घर में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। आकाश बीते एक दशक से अमेरिका में रहकर व्यापार कर रहे थे। हत्या अमेरिका के नॉर्थ केरोलिना स्टेट में हुई है।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register