Loading...
मनोरंजन

गुपचुप तरीके से श्वेता बसु प्रसाद ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से की सगाई

गुपचुप तरीके से श्वेता बसु प्रसाद ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से की सगाई

लम्बे समय से चर्चा का विषय रही अदाकारा श्वेता बसु प्रसाद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं लेकिन इस बार वो किसी वेश्यावृत्ति के आरोप में नहीं बल्कि बसु अपनी सगाई की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं । सूत्रों के मुताबिक श्वेता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से पिछले साल ही गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी । खबर यह भी है कि फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने दोनों के रिलेशनशिप में अहम रोल प्ले किया है। बता दें कि श्वेता और रोहित पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं।

वो दौर गया जब लड़कियां लड़कों के इजहार करने का इंतजार करती थीं । वो भी तब जब दोनों की फीलिंग्स एक जैसी हों |श्वेता और रोहित के मामले में श्वेता ने ही गोआ में रोहित को प्रपोज किया था । बाद में रोहित ने पुणे में श्वेता प्रपोज किया । जानकारी के मुताबिक श्वेता ने सगाई की खबर की पुष्टि की है लेकिन उन्होंने इसके अलावा कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया ।

श्वेता ने कहा- हां, यह सच है । रोहित और मैं सगाई कर चुके हैं लेकिन मैं और वो दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत प्राइवेट हैं  इसलिए हम इस बारे में बात नहीं करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता हाल में टीवी शो चंद्र नंदिनी में नजर आई थीं । वर्ष 2002 में निर्देशक विशाल भारद्वाज की बाल फिल्म ‘मकड़ी’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली श्वेता बसु ‘मकड़ी’ में शबाना आजमी और मकरंद देशपांडे जैसे ऐक्टरों के साथ आई थीं। और उनके चुलबुले अंदाज ने बच्चों और बड़ों का खूब मनोरंजन किया था। और उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। यहां आपको बता दे की श्वेता इससे पहले भी मीडिया में वेश्यावृत्ति के आरोपों के चलते चर्चा का विषय बनी थीं ।

मुझ पर थी परिवार की जिम्मेदारी 

अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रोनिकल में छपी खबर के मुताबिक, श्वेता ने अपने बयान में कहा, ‘मैंने अपने करियर में गलत फैसले लिए हैं और मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझ पर अपने परिवार की जिम्मेदारी थी और कुछ अन्य जरूरी काम थे । सारे दरवाजे बंद थे और लोगों ने पैसे कमाने के लिए मुझे वेश्यावृत्ति में जाने के लिए उकसाया गया । मैं लाचार थी. मेरे पास कोई और विकल्प नहीं था । मैं इसमें शामिल हो गई। यह सब झेलने वाली मैं इकलौती नहीं हूं । कई हीरोइन हैं, जिन्होंने यह दौर देखा है।

Lost Password

Register