मनोरंजन

“गोल्ड” का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, जानिए क्या है खास

“गोल्ड” का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, जानिए क्या है खास

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर को हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज किया गया है। प्रोमो की शुरुआत, ‘राष्ट्रीय गान के लिए खड़े हो जांए के संदेश से होता है। तभी इंगलैंड का झंड़ा सामने आता है, और राष्ट्रगान बजने लगता है। फिर एक सवाल ‘ये देखकर आपको कैसा लगा’. गुलामी के 200 सालों से हम अंग्रेजों के राष्ट्रगान पर खड़े होते रहे। लेकिन एक आदमी जिसने अंग्रेजों को हमारे राष्ट्रगान के लिए खड़े होने पर मजबूर कर दिया। इस प्रोमो में ये आदमी अक्षय कुमार हैं।

आपको बता दे कि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का एक  पोस्टर रिलीज कर दिया गया था। फिल्म के पोस्टर को हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज किया गया था। अक्षय ने पोस्टर को खुद अपने ट्विटर हैडल एकाउंट पर शेयर किया था। अक्षय ने केप्सशन में लिखा था – देश बनता है जब सभी देशवासियों की आंखों में एक ही सपना होता है। पोस्टर में अक्षय कुमार तिरंगा लिए नजर आ रहें हैं। अक्षय की फिल्म गोल्ड इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म गोल्ड रीमा कागती निर्देशित कर रहीं हैं। वहीं फिल्म गोल्ड का प्रोडक्शन फरहान अख्तर और रितेश शिधवानी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म टीवी एक्टर मौनी रॉय की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म में अमित साध और कुणाल कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ना सिर्फ भारत के बल्कि चीन के भी फेवरेट स्टार बन चुके हैं। पहली बार अक्षय की फिल्म को चीन में भी रिलीज किया गया है। अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को चीन में दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है 8 जून को चीन के सिनेमा घरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने महज दो दिन में 45 करोड़ रुपये की कमाई की है।

भारत के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद अब अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म चीन में भी अपना जलवा दिखा रही है। बता दें, की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने पहले दिन में 16 करोड़ 90 लाख रुपये का बिजनेस किया। यह ऐसी दूसरी फिल्म है जिसने चीन में एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। जानकारी के मुताबिक तकरीबन 5 लाख लोगों ने पहले दिन फिल्म को सिनेमा घरों में जाकर देखा है।

Lost Password

Register