मनोरंजन

घर का खर्च चलाने के लिए सनी ने किया था पहला बोल्ड शूट

घर का खर्च चलाने के लिए सनी ने किया था पहला बोल्ड शूट

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के जीवन पर बन रही वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ रिलीज हो चुकी है। यह सीरीज जी 5 पर रिलीज होने के हफ्ते भर बाद ही एक वेबसाइट पर लीक हो गई है। सनी पर आधारित इस वेब सीरीज में यह दिखाया गया है कि सनी किस तरह से एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक पहुंच पाई हैं।

आपको बता दें कि इस बायोपिक में अपना किरदार खुद सनी लियोन ने निभाया है। पहली बार ऐसा हुआ है कि जब कोई एक्ट्रेस अपना ही रोल परदे पर निभा रही हो। सनी लियोन ने इस वेब सीरीज के माध्यम से अपनी जिंदगी के बहुत से राज लोगों के सामने खोले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में पहले पार्ट में सनी के बचपन के बारे में दिखाया गया है। इसमें वह एक इंटरव्यू देती हुई दिखाई गई हैं।

सनी लियोन इस इंटरव्यू में बताती हैं कि “उनके परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी खराब थी कि घर का खर्च चलाने के लिए उनकी मां को अपना मंगलसूत्र गिरवी रखना पड़ा था। जिसे छुड़ाने के लिए उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराने का फैसला किया। उनकी जिंदगी का यह पहला बोल्ड फोटोशूट था।” आगे सनी कहता हैं कि “उन्होंने जो किया वो गलत नहीं था और उन्हें अपने किए पर पछतावा नहीं है। उन्होंने अपने परिवार के लिए जो कुछ भी किया उसके लिए काफी हिम्मत चाहिए जो उन्होंने दिखाई।”

बता दें कि कभी भी सनी लियोन अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए घबराती नहीं हैं। इसी वजह से सनी ने बायोपिक को साइन करने से पहले ज्यादा सोचा नहीं था। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर लोगों ने इस सीरीज का पहला सीजन पसंद किया तो फिर इसके अगले सीजन में सनी लियोन के बच्चों को भी शामिल किया जा सकता है।

Lost Password

Register