Loading...
देश

जम्मू कश्मीरः क्रिकेट मैच से पहले पाक राष्ट्रगान बजाने पर चार गिरफ्तार

जम्मू कश्मीरः क्रिकेट मैच से पहले पाक राष्ट्रगान बजाने पर चार गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में एक क्रिकेट मैच के दौरान पाकिस्तान का राष्ट्रगान का सम्मान करने के आरोप में पुलिस ने चार खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया है। मैच के आयोजन से पहले पाकिस्तान के राष्ट्रगान का बजाया गया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने चार खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मैच के आयोजकों की तलाश कर रही है।

मीडिया खबरों के अनुसार, जम्मू कश्मीर के बांदिपोरा जिले में एक क्रिकेट मैच की शुरुआत से पहले पाकिस्तान का राष्ट्रगान बजाया गया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि चार खिलाड़ी खड़े होकर पाक राष्ट्रगान का सम्मान कर रहे हैं। पुलिस ने इन चारों खिलाड़ियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि वे इस टूर्नामेंट के आयोजकों की तलाश कर रहे हैं, जिन्होंने इस मैच के वीडियो का सम्मान किया।

आपको बता दें कि साल 2016 में भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था। जिसमें गांदेरबल जिले में आयोजित एक मैच से पहले स्थानीय खिलाड़ियों को पाकिस्तान के राष्ट्रगान पर सलामी देते हुए हुए देखा जा रहा था। इस दौरान भी पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उनके परिजनों द्वारा ऐसी गलती फिर से ना दोहराने के आश्वासन के बाद सभी को रिहा कर दिया गया था।

Lost Password

Register