मनोरंजन

जल्द ही इस फिल्म में सलमान खान निभाएंगे एक शिकारी की भूमिका

जल्द ही इस फिल्म में सलमान खान निभाएंगे एक शिकारी की भूमिका

काले हिरण शिकार केस में सजा भुगत चुके सलमान खान अब बडे पर्दे पर भी शिकार करते दिखेंगे। दरअसल जल्द ही सलमान खान एक और सुपरहिट सिनेमा करने जा रहे हैं। यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पहले ही हिट रह चुकी है। इसकी सफलता को देखते हुए जल्‍द ही इसका हिंदी रीमेक बडे पर्दे पर देखने को मिलेगा।

बतादें कि इस फिल्म में सलमान खान एक शिकारी की भूमिका निभाएंगे। सलमान खान के प्रशंसकों के लिए एक और खुशखबरी है कि लंबे समय के बाद सलमान और संजय लीला भंसाली की जोडी यहां साथ दिखेगी। सलमान खान और संजय लीला भंसाली ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘खामोशी द म्यूजियम’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं, जिसे आज भी सिनेमा के चहेते याद करते हैं।

साउथ सिनेमा का है रीमेक

दरअसल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म ‘पुलीमुरुगन’ का यह हिंदी रीमेक होगा। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्म निर्माता इस फिल्म के राइट्स खरीदना चाहते हैं लेकिन इसका हिन्‍दी राइट्स संजय लीला भंसाली के पास आई है। यह फिल्म मलयालम भाषा में पहले ही सुपरहिट रही है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की कहानी एक शिकारी के लाइफ पर है।

शिकारी के रूप में सलमान ही बेस्‍ट

संजय लीला भंसाली इस फिल्म में सलमान खान को लेना चाहते हैं। पिछले कुछ सालों में इन दोनों के बीच में दूरियां बढ़ गई थी लेकिन अब सलमान खान औऱ संजय लीला भंसाली की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी। संजय ने बताया कि यह फ़िल्म एक्शन और एडवेंचर से भरपूर होने की वजह से मैंने इस फिल्म का हिंदी में रीमेक करने का मन बनाया था और इस किरदार के लिए सलमान से बेहतर कोई नहीं हो सकता।  आपको बता दें कि भंसाली ने यह फिल्म रितिक रोशन को ऑफर की थी लेकिन रितिक रोशन ने काम करने से इंकार कर दिया। अब यह फिल्म सलमान खान के हाथों में आ गई है।

Lost Password

Register