Loading...
मनोरंजन

जल्द ही एक साथ टीवी पर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे अर्शी और हितेन….

जल्द ही एक साथ टीवी पर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे अर्शी और हितेन….

बिग बॉस सीजन 11 को खत्म हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं। लेकिन शिल्पा शिंदे की जीत के बाद भी शो से जुड़े तमाम कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब किसी कंटेस्टेंट से जुड़ी कोई खबर सामने न आई हो। जिसके बाद अब एक और खबर सामने आई है। ये खबर सीजन 11 की सबसे विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान और हितेन को लेकर है। इन दोनों को लेकर जो खबर सामने आई हैं उसे जानकर आपको काफी मजा आने वाला है। बता दें अर्शी और हितेन एक बार फिर दर्शकों के बीच एक साथ नजर आने वाले हैं।

दरअसल एकता कपूर जल्द ही ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ का नया सीजन लाने वाली है और बड़ी बात ये है कि वे अपने शो को इस बार कलर्स पर नहीं बल्कि एमटीवी पर लेकर आएंगी। हितेन और अर्शी दोनों ही एकता के इस शो में नजर आने वाले हैं। इन सब की जानकारी खुद हितेन ने मीडिया को दी है। लेकिन मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अर्शी को लेकर कुछ ऐसी बात भी बोल दी है जो शायद अर्शी को रास नहीं आई होगी।

उन्होंने हंसते हुए कहा कि अर्शी खान उनकी टीम का हिस्सा हुईं तो वह नहीं खेलेंगे। वहीं अर्शी  ने भी शो को लेकर अपनी बात कही है। उन्होंने कहा है कि बचपन से ही उन्हें क्रिकेट खेलने का काफी शौक है। साथ ही उन्होंने एक बार फिर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर अपने दिल की बात सामने रखी। उन्होंने कहा कि आज भी उनके फेवरेट क्रिकेटर शाहिद अफरीदी हैं। इस शो का हिस्सा बनने के लिए  वे बेहद उत्साहित हैं।’

हाल ही में मुबंई में बाबूमोशाय टीम लॉन्च की गई जिसमें बिग बॉस के कई कटेंस्टेंट शामिल हुए थे। रिपोर्ट के अनुसार, यह शो फरवरी में ऑन एयर हो सकता है। शो का प्रसारण दो घंटे होगा। इस शो में अलग-अलग टीमों में टीवी सितारे क्रिकेट खेलते नजर आएंगे।

Lost Password

Register