Loading...
मनोरंजन

जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं करण-रोहित

जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं करण-रोहित

जल्द ही बॉलीवुड के ये दो दिग्गज डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी एक साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन ये दोनों  न ही कोई फिल्म बना रहे हैं, न ही किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। दरअसल ये दोनों एक ही मंच पर एक टैलेंट शो को जज करते हुए नजर आएंगे और खबरों की मानें तो ये दोनों पहली बार किसी रियलिटी शो में एक साथ नजर आएंगे।

टैलेंट हंट शो ‘इंडिया का अगला सुपरस्टार’ की सबसे बात ये है कि इस शो के विजेताओं को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर पर बॉलीवुड में लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं इस शो के विजेताओं के साथ धर्मा प्रोडक्शन  3 फिल्मों की डील भी साइन करेगी। तो जिन लोगों में एक्टिंग का कीड़ा है और जो लोग बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं उन लोगों के लिए ये एक बड़ा प्लेटफार्म साबित हो सकता है।

बता दें, इस शो में 30 कंटेस्टेंट्स भाग लेंगे जिनमें से 15 लडकियों और 15 लड़कों को सेलेक्ट किया जाएगा। वहीं शो के फाइनल में दो कंटेस्टेंट ही चुने जाएंगे। इसके अलावा इस शो की कास्टिंग मुकेश छाबरा संभाल रहे हैं। वहीं इस शो के होस्ट खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 के होस्ट करण वाही और रिथ्विक धंजानी होंगे।

फिलहाल इस शो को अाने में अभी काफी वक्त है। ये शो टीवी पर अगले साल के शुरुआत में आ जाएगी। जल्द ही इस  शो के ऑडिशन शुरू होने वाले हैं। वैसे कुछ समय पहले ये भी अफवाह उड़ी थी कि ये दोनों राम लखन के रीमेक की तैयारी में हैं।

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register