मनोरंजन

जानिए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ‘ब्रेकअप’ की वजह

जानिए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ‘ब्रेकअप’ की वजह

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को कौन नहीं जनता हैं। बता दें की टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दोनों चर्चाओं में आये थे। जहां पवित्र रिश्ता सीरियल से अंकिता का करियर शुरू हुआ था। वहीं सुशांत अपने करियर को आगे बड़ा रहे थे। बता दें की इसी सीरियल से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। लेकिन दोनों ने कभी अपने ब्रेकअप के बारे में दुनिया के सामने खुल कर बात नहीं की।

वहीं अंकिता पर सुशांत से ब्रेकअप का इतना गहरा सदमा लगा की उन्होंने अपने काम से ही दूरी बना ली। उनके दोस्त और परिवार का कहना था कि वह समय उनके लिए बहुत कठिन था। अंकिता डिप्रेशन का शिकार हो गयी थी। अंकिता लोखंडे जल्द ही कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

अंकिता से जब उनके ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अब पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती हैं। वह समय बहुत कठिन था उनके लिए और उन्होंने अपने काम से दूरी इसलिए बनाई क्यूँकि वह अपना मन काम में नहीं लगापा रहीं थी। और उन्हें इस बात की बहुत ख़ुशी है कि ऐसे समय में उनका परिवार और उनके सहयोगी,साथी दोस्त उनके साथ थे।

बाईट दिनों पहली बार अंकिता लोखंडे ने अपने और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप के बारे में खुल कर बात की। बता दें की अंकिता ने कहा कि वह सुशांत से बहुत प्यार करती थी। वह अपने लिए जीना भूल गयी थी। और वह बस उनके साथ ही रहना चाहती थी। लेकिन अब उन्हें अपनी लाइफ का सबसे बड़ा सबक मिल चुका हैं। वहीं अंकिता आगे कहती है कि किसकी कितना प्यार और इम्पोर्टेंस देनी है।

एक बार फिर से अंकिता लोखंडे का करियर पटरी पर आ गया हैं। और वह जल्द ही अपनी पहली मूवी मणिकर्णिका में नजर आने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक अंकित लोखंडे की लाइफ में एक नए इंसान की एंट्री हो गयी है। और वह इंसान और कोई नहीं बल्कि बिजनेसमैन विक्की जैन हैं।

 

Lost Password

Register