मनोरंजन

जानिए कहां लेंगी सोनम अपनी शादी के सात फेरे

जानिए कहां लेंगी सोनम अपनी शादी के सात फेरे

डॉली ने अपना दुल्हा ढूंढ ही लिया। कई दिनों से उनकी शादी की चर्चाएं हो रही हैं और साथ ही तैयारियां भी चल रही हैं। बीते दिन शनिवार को उनकी मेहंदी की रस्म पूरी हो गई। अब तो बस आनंद अपनी दुल्हन सोनम कपूर को अपने घर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें, 8 मई को दोनों शादी के बंधन में बंध जायेगें।

सोनम ने मेंहदी से लिख लिया अपने पिया का नाम

सोनम के हाथों पर उनके पिया आनंद का नाम मेहंदी से लिख दिया गया है। इस फंक्शन में कई बड़ी फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। उनकी मेंहदी सेरेमनी की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सोनम की शादी के सात वचन

आपको बता दें सोनम कपूर और आंनद आहूजा की शादी में बस आज का इंतजार बाकी है। ऐसे में पूरी तैयारियां लगभग हो चुकी हैं, वहीं कपूर खानदान काफी खुश नजर आ रहा है। शादी की बात करें तो खबर है कि सोनम अपनी मौसी के घर से ही विदा होंगी। सात वचनों में बंधने को तैयार सोनम और आनंद उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। 8 मई मंगलवार को सुबह के वक्त ही उनकी शादी होगी। शादी का पूरा कार्यक्रम सोनम की मौसी कविता के बांद्रा स्थित बंगले में होगा और रिसेप्शन शाम को अंधेरी स्थित एक पांच सितारा होटल में होना तय है।

सोनम और आंनद का आशियाना

शादी के पहलेे तो एक बेटी अपने पिता के पास रहती है और शादी के बाद उसके पति का घर ही उसका अपना होता है। रिर्पोट के अनुसार सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ मुबंई में शिफ्ट होेने की सोच रही हैं। बता दें इसलिए दोनों अपना नया आशियाना मुंबई में ढू़ढ़ रहे हैं। पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि सोनम, आंनद के साथ लंदन में ही रहेगीं।

Share This Post

Lost Password

Register