Loading...
आस्था

जानिए कैसा रहेगा 05 अप्रैल को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 05 अप्रैल को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं, 05 अप्रैल 2018 गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेषः किसी को दिया गया धन वापस मिलेगा। लंबे समय से बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार आएगा। निजी व्यवसाय में लाभ मिलेगा। नेगेटिव विचार आने से मन चिंतित रहेगा। वाणी पर संयम रखें विवाद हो सकते हैं।

वृषभः रुके हुए कार्यों में फिरसे प्रयास करने से सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पिता की सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है। नये पार्टनर की तलाश पूरी होगी। मानसिक रूप से शांति प्राप्त होगी। संतान को पढ़ाई में सफलता मिलेगी।

मिथुनः काम के प्रति रुझान बढ़ेगा। पुराने मित्रों से मिलना हो सकता है। जीवनसाथी से शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी। समय पर भोजन से स्वास्थ्य लाभ होगा। परिवार से धन का सहयोग मिलेगा। किसी दोस्त के सहयोग से रुका हुआ कार्य पूरा होगा।

कर्कः निजी कार्य से यात्रा करनी पड़ सकती है। आज विवादों से दूर रहें। नए मित्रों से मुलाकात होगी। परिवार पर धन का व्यय हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। घर में किसी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार होने की संभावना है।

सिंहः आर्थिक तंगी से मन व्याकुल रहेगा। परिवार के साथ मन पसन्द भोजन की प्राप्ति होगी। संतान का सुख मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपका गुस्सा आपके लिए हानिकारक हो सकता है। किसी अपने के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं।

कन्याः कम समय में अधिक लाभ पाने का लालच कष्ट दे सकता है। खर्चों पर ध्यान देने की जरूरत है। आप कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूरी बनाएं रखें। धन के लेन-देन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

तुलाः सकारात्मक सोच से ऑफिस की समस्याओं का समाधान निकलेगा। पत्नी के सहयोग से व्यवसाय से लाभ होगा। धार्मिक कार्यों में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता के योग हैं।

वृश्चिकः दोस्तों के साथ बाहर भोजन हो सकता है। पुराने महिला मित्रों से मुलाकात होगी। पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। संतान की ओर के मन प्रसन्न रहेगा। वाणी पर संयम रखें, वाद-विवाद हो सकता है। पिता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

धनुः आज आपका मन विचलित रहेगा। पत्नी के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। घर पर किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। धन प्राप्ति के स्रोतों का विकास होगा।

मकरः पढ़ाई में मन लगेगा। वाणी पर संयम रखें। कारोबार में लाभ होने के संकेत हैं। ऑफिस के काम से विदेश यात्रा के योग है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। पार्टनर से विवाद के कारण मानसिक तनाव बढ़ सकता है।

कुंभः आज खर्चे कम और आय में बढ़ोतरी हो सकती है। पॉपर्टी खरीदने से लाभ मिलेगा। किसी अपने से धोखा मिल सकता है। संतान का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। पारिवारिक विवादों से सामना हो सकता है।

मीनः जीवन साथी के साथ संबंधों में प्रेम बढ़ेगा। धन के लेन-देन में आज का दिन शुभ होगा, पर थोड़ी शतर्कता बरतने की जरूरत है। गृहस्थ जीवन में खुशहाली आएगी। अचानक धन का लाभ हो सकता है।

Lost Password

Register