Loading...
आस्था

जानिए कैसा रहेगा 12 मई को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 12 मई को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं, 12 मई शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेषः समय पर भोजन से स्वास्थ्य लाभ होगा। पुराने दोस्तों से मिलना हो सकता है। संबंधियों का सहयोग मिलेगा। संतान की सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है। किसी दोस्त के सहयोग से रुका हुआ धन वापल मिलेगा। काम के प्रति रुझान बढ़ेगा।

वृषभः आज के दिन वाणी पर संयम रखें। किसी को दिया गया पैसा वापस मिलेगा। मित्रों के साथ बाहर घूमना होगा। वाद-विवादों से दूर रहें। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। नकारात्मक विचार आने से मन परेशान रहेगा।

मिथुनः बीमारी पर धन का खर्चा हो सकता है। पत्नी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। नए मित्रों से मुलाकात होगी। काम के कारण व्यस्त रहेंगे। पारवारिक जीवन में खुशहाली आएगी। संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा।

कर्कः घर में खुशहाली का माहौल रहेगा। शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे। मित्रों का साथ मिलेगा। रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए शुभ समय है। जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है। अधिक धन की प्राप्ति के लिए अवसर प्राप्त होंगे।

सिंहः पत्नी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। पारिवारिक क्लेश के कारण मानसिक तनाव बढ़ सकता है। पढ़ाई में मन लगेगा। वाणी पर काबू रखें। महिला मित्रों का सहयोग मिलेगा। कपड़ों के कारोबारियों को अच्छा मुनाफा होगा।

कन्याः संतान को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। रुके हुए कार्यों को पुनः प्रयास करने से पूरे होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पार्टनर की तलाश पूरी होगी। सामाजिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा। आज मानसिक रूप से शांति प्राप्त होगी।

तुलाः आज का दिन धन के लेन-देन के लिए शुभ होगा, पर थोड़ी शतर्कता जरूरत बरतें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज आर्थिक रूप से तंगी रहेगी। जीवन साथी के साथ संबंधों में प्रेम बढ़ेगा। मानसिक रूप से मजबूती आएगी।

वृश्चिकः माता का स्वास्‍थ्‍य अच्छा रहेगा। दोस्तों के साथ बाहर खाना-पीना हो सकता है। पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। विवाह योग्य जातकों का विवाह योग बनेगा। परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद हो सकता है।

धनुः आज खर्चों पर ध्यान देने की जरूरत है। कम वक्त में ज्यादा मुनाफा पाने का लालच हानिकारक होगा। धन का लेन-देन करते समय सोच-विचार करें। आज के दिन दैनिक कार्यों से छूटकर बाहर घूमने-फिरने को समय निकलेगा।

मकरः धार्मिक कार्यों में भाग लेने से मान-सम्मान बढ़ेगा। सकारात्मक सोच से ऑफिस की समस्याओं का हल निकलेगा। महिला मित्रों से मुलाकात होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। महिला मित्र के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा।

कुंभः आज कोर्ट-कचहरी के मामले से दूरी बनाए रखें। निजी जीवन में खुशहाली आएगी। अपने क्रोध पर संयम रखें। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। मन पसन्द भोजन की प्राप्ति होगी। संतान का सुख मिलेगा।

मीनः परिवार में रुके हुए कार्य सफल होंगे। आज आमंदनी कम और खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी अपने से धोखा मिल सकता है। दुर्घटना से सावधान रहें। जमीन के खरीदने से लाभ मिलेगा। संतान के स्वास्थ्य के संबंधित चिंता रहेगी।

Lost Password

Register