आस्था

जानिए कैसा रहेगा 17 मई को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 17 मई को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं, 17 मई गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेषः आज परिवार के साथ मनमुटाव हो सकता है। व्यापार में दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। महिला मित्रों से मुलाकात होने पर लाभ मिलेगा। संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी। माता के स्वास्थ्य पर धन का खर्चा हो सकता है।

वृषभः स्त्रियां अपनी वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी के साथ प्यार बना रहेगा। धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने से मान-सम्मान बढ़ेगा। कपड़ों के कारोबारियों को लाभ मिलेगा। ऑफिस के काम से बाहर यात्रा हो सकती है।

मिथुनः कारोबार के काम से यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों के साथ मेल-जोल बना रहेगा। जमीन खरीदने से लाभ मिल सकता है। नौकरी व्यवसाय में लाभ मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूरी बनाए रखें। नौकरी मिलने का योग है।

कर्कः दोस्तों के साथ दिन मनोरंजन में बीतेगा। जीवन साथी के सहयोग से रुके हुए कार्य पूरे होंगे। संतान की वजह से सम्मान मिलेगा। व्यवसाय की आय में वृद्धि होगी। शत्रुओं से असफलता का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंहः जीवनसाथी के साथ गलतफहमी दूर होंगी। नकारात्मक विचारों से मन परेशान हो सकता है। आज के दिन धार्मिक कार्यक्रमों में जाना होगा। सोच-विचार करके ही धन का लेन-देन करें। महिला मित्रों के साथ घूमना-फिरना होगा।

कन्याः आज आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। मित्रों के साथ बेहतर संबंध होंगे। नौकरी वाले जातकों को अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने का योग है। विवाह योग्य जाकतों के विवाह का योग है। माता के स्वास्थ्य पर धन का खर्चा होगा।

तुलाः परिवार के साथ उत्तम भोजन का आनंद उठा सकेंगे। लंबे समय से बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार आएगा। पत्नी के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। पूजा-पाठ की ओर रुझान बढ़ेगा। शत्रुओं से दूरियां बनाए रखें, वाद-विवाद हो सकता है।

वृश्चिकः आज स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। प्रॉपर्टी के कारोबार में लाभ मिल सकता है। दांपत्यजीवन में सुख-शांति रहेगी। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। वाहन खरीदने का योग है। खर्चों में वृद्धि होगी।

धनुः परिवार में खुशहाली आएगी। अचानक धन का खर्चा हो सकता है। कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। विदेश से खुशखबरी मिल सकती है। किसी विवाद के कारण मानसिक तनाव से परेशान रहेंगे। दोस्तों का साथ मिलेगा।

कुंभः नए कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आज व्यवसाय में मुनाफा होगा। किसी लालच की वजय के धन का व्यय होगा। अपनी वाणी पर संयम रखें। परिवार में खुशहाली आने से मन खुश रहेगा।

मीनः आज के दिन वाणी और व्यवहार पर संयम रखना जरूरी है। नकारात्मक विचारों परेशान कर सकते हैं। संतानों की समस्याओं से चिंता उत्पन्न होगी। रुके हुए कार्य संपन्न होंगे। बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त कर सकेंगे।

Share This Post

Lost Password

Register