आस्था

जानिए कैसा रहेगा 18 जुलाई को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 18 जुलाई को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं। 18 जुलाई बुधवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेष:  धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। कार्य में उत्साह एवं उर्जा अनुभव करेंगे। बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। साहित्य एवं कला में आपकी रुचि रहेगी। व्यापार में लाभ मिलेगा।

तुला: परिवारजनों के साथ आनंद एवं उल्लास से समय बीतेगा। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। व्यापार में मुनाफा हो सकता है। धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

धनु: मानसिक उलझनें परेशान कर सकती हैं। आय में वृद्धि होगी। धार्मिक प्रवृत्तियों में दिन व्यतीत होगा। दिन के कार्यभार से कुछ थकान का अनुभव होगा। मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद मिलेगा।

वृषभ: गृहस्थजीवन आनंदपूर्ण बीतेगा। आज का दिन व्यवसाय के लिए लाभदायी है। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। यात्रा के योग हैं।

वृश्चिक: गुस्से पर काबू रखें। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। व्यवहार न्यायानुकूल रहेगा। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। मान-सम्मान मिल सकता है। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

मकर: परिवार में क्लेशमय वातावरण से मन खिन्न रहेगा। बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहने की कोशिश करें। हितशत्रुओं के प्रति सावधान रहें। व्यापार में लाभ मिलेगा, हालांकि अभी निवेश को लेकर विचार ना करें।

कर्क: व्यवसाय में बाधा आ सकती है। शिक्षा से जुड़े लोगों को मेहनत करने की जरूरत है, तभी लाभ मिलेगा। वाणी पर संयम रखें। विवादों में ना फसें, समय व्यर्थ होगा। शत्रुओं के प्रति सावधान रहें।

कन्या: मान-सम्मान मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में दिन अच्छा बीतेगा। अपनों से मनमुटाव हो सकता है। पैसों की लेन-देन में सावधानी बरतें। उग्र विवाद के कारण दुख हो सकता है।

सिंह: आज का दिन अच्छा होगा। हृदय संबंधी परेशानियां हो सकती हैं। मित्रों से मुलाकात होगी, जिससे आप प्रसन्नता महसूस करेंगे। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। जमीन जायदाद के सौदे हो सकते हैं।

मिथुन: धन लाभ होगा और अधूरे कार्य संपन्न होंगे। सहकर्मियों से अच्छे संबंध बने रहेंगे। परिवार में खराब वातावरण से मन खिन्न रहेगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कुंभ: मित्रों और स्वजनों से मुलाकात होगी। भाग्य की वृद्धि होगी। मानसिक उलझनें परेशान कर सकती हैं। स्वास्थ्य का ख्याल रखें, लापरवाही भारी पड़ सकती है। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

मीन: नकारात्मक विचारों से दूर रहें। धन लाभ के योग हैं। पुराने रुके हुए काम पूरे होंगे। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। गुस्से पर काबू रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें।

Lost Password

Register