आस्था

जानिए कैसा रहेगा 18 मई को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 18 मई को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं, 18 मई शुक्रवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेषः आज नए काम में सफलता मिलेगी। प्रॉपर्टी के कारोबार में लाभ मिलेगा। पत्नी से शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी। संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी। आर्थिक लाभ मिल सकता है। क्रोध के कारण बना बनाया काम बिगड़ सकता है।

वृषभः पुराने दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। विदेश यात्रा पर जाने से स्वास्थ्य खराब हो सकता है। सोच-विचार करने के बाद ही धन का लेन-देन करें। घर में खुशहाली आएगी। वाणी पर काबू रखें, पत्नी से वाद-विवाद हो सकता है।

मिथुनः आज अधिक खर्चों की वजह से धन की समस्या से जूझना पड़ेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। संतान का ओर से शुभ संदेश मिलेगा। आज रुके हुए कार्यों में सफलता मिल सकती है। परिवार के साथ यात्रा के योग हैं।

कर्कः ऑफिस में काम बढ़ेगा। सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। संतान पर धन का व्यय होगा। शारीरिक स्फूर्ति में कमी आयेगी। गृहस्थजीवन में खुशहाली का वातावरण रहेगा। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

सिंहः नया काम करने के लिए आज शुभ दिन है। व्यवसाय में लाभ मिलेगा। शत्रुओं से दूर रहने की आवश्यकता है। पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मामा पक्ष की तरफ से खुशखबरी मिलेगी। मीठा खाने की ओर रुझान रहेगा।

कन्याः आकस्मिक धन के खर्चे से मन दुःखी रहेगा। दोस्तों के साथ घूमना-फिरना होगा। बांईं आंख में पीड़ा हो सकती है। कारोबार के क्षेत्र में आपको लाभ प्राप्त होगा। शारीरिक थकान हो सकती है। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी।

तुलाः परिवार में खुशहाली आएगी। कारोबार के क्षेत्र में कर्मचारियों के साथ भी महत्वपूर्ण विषयों चर्चा करने से लाभ होगा। काम के कारण थकान मेहसूस करेंगे। धन का लाभ होगा। सरकारी योजनाओं से लाभ प्राप्त हो सकता है।

वृश्चिकः गलतफहमियों के कारण पार्टनर के साथ मनमुटाव हो सकता है। सोच-समझकर ही कोई नया कारोबार शुरू करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। काम में व्यस्त रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

धनुः वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है। पड़ोसी से झगड़ा हो सकता है। माता की सेहत में सुधार होगा। आज का दिन आपके लिए शुभ होगा। अधिक मेहनत करने के बाद कम प्राप्ति होने से मन दुःखी होगा। कारोबार में वृद्धि होगी।

मकरः किसी करीबी के कारण व्यवसाय में रुकावटें आ सकती हैं। आज का दिन भाई-बहन के साथ बीतेगा। खास लोगों से मुलाकात होगी। कोर्ट-कचहरी के रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी। कोई नया कार्य शुरू करने के लिए आज अच्छा समय है।

कुंभः आज आपका दिन परिवार के साथ बीतेगा। प्रेमी की तलाश पूरी होगी। आज का दिन शुभ होगा। नए पार्टनर से बात-चीत के दौरान मन प्रसन्न रहेगा। पुराने रुके काम पूरे हो सकते हैं। ऑफिस में मेलजोल बना रहेगा।

मीनः माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। बीमारी पर धन का खर्चा होगा। अच्छी नौकरी का योग है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। पारिवारिक रिश्तों में मिठास आऐगी। मित्रों के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

Share This Post

Lost Password

Register