Loading...
आस्था

जानिए कैसा रहेगा 21 अप्रैल को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 21 अप्रैल को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं, 21 अप्रैल 2018 शुक्रवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेषः आपके लिए मौजूदा समय बेहतर चल रहा है। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मानहानि होने की संभावना है। खर्चों पर नियंत्रण रखें। शिक्षा से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा।

वृषभः प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगा। आर्थिक लाभ की संभावना बन रही है। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। वाद-विवाद से बचें। वाणी पर संयम रखें। यात्रा के योग हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, आज आपका स्वास्थ्य के प्रति खर्च बढ़ सकता है।

मिथुनः आर्थिक आयोजन सफलतापूर्वक पूरे कर सकेंगे। घर को लेकर निवेश करने का सही समय है। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा। संतान सुख मिलेगा। विद्यार्थियों को विद्याप्राप्ति में बाधा आएगी।

कर्कः वाद विवाद से बचें। सरकारी नौकरी वालों को लाभ मिलेगा, पदोन्नति के योग हैं। प्रवास या यात्रा की संभावना है। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। वाणी पर काबू रखें, गुस्सा बने हुए काम को बिगाड़ सकता है।

सिंहः धन लाभ के योग हैं। नए कार्य शुरू कर सकते हैं। तन-मन में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मन पर चिंता का भार रहेगा। आर्थिक हानि की संभावना है।

कन्याः घर में किसी मांगलिक प्रसंग का आयोजन होगा। यात्रा पर जाने के योग हैं। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यां में मन लगेगा। सेहत को लेकर ख्याल रखने की जरूरत है।

तुलाः व्‍यर्थ के लड़ाई-झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। शेयर सट्टा से दूर रहें। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। आत्‍मविश्वास कमजोर हो सकता है।

वृश्चिकः व्यापार में नुकसान हो सकता है। आर्थिक योजनाओं को बना कर रखें। सामाजिक कार्यों के पीछे अधिक धन खर्च होगा। पारिवारिक समस्या हो सकती है। बाहर खाने- पीने से बचें।

धनुः प्रतिस्पर्धियों के समक्ष सफलता मिलेगी। पैसों को लेकर परेशानी हो सकती है इसलिए जरूरी है कि आप खर्च पर काबू रखें। नौकरी पेशावालों को लाभ होगा। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा।

मकरः तन-मन में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी।  गलत जगह पूंजी निवेश न हो इसका ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का लाभ मिलेगा जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

कुंभः धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। यात्रा पर जाने से बचें। बाहर खाने- पीने से बचें, इससे आपका सेहत खराब हो सकता है। माता पिता का सम्मान करें।


मीनः 
मानसिक अस्वस्थता का अनुभव होगा। व्‍यर्थ के लड़ाई-झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें।  वाद-विवाद से बचें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। कार्य में यश और सफलता मिलेगी।

Lost Password

Register