Loading...
आस्था

जानिए कैसा रहेगा 29 अप्रैल को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 29 अप्रैल को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं, 29 अप्रैल रविवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेष- व्यवसाय या नौकरी पर सहकर्मियों की ओर से सहयोग मिलेगा। धार्मिक स्थलों की यात्रा पर जा सकते हैं। व्यवसाय में लाभ का अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में काम अधिक होने से थकान का अनुभव करेंगे।

वृषभ-  यात्रा के योग हैं, व्यापार को लेकर यात्राएं लाभकारी साबित होंगी। आज का दिन आशा और निराशा से भरा हुआ रहेगा। पारिवारिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

मिथुन- आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। धन खर्च अधिक हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे। ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ सकता है।

कर्क- आज का दिन आत्मसविश्वास से भरा हुआ रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। मन शांत रहेगा। ऑफिस में काम अधिक हो सकता है, जिससे आप थकान महसूस करेंगे।

सिंह- नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाणी पर संयम रखें। नौकरी में तरक्की के योग हैं। दिन बंहतर बीतेगा। आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है।

कन्या- गृहस्थजीवन में सामंजस्य रहेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। आर्थिक लाभ मिल सकता है। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा।

तुला- व्यापारियों को कानूनी परेशानी हो सकती है। जमीन जायदाद को लेकर निवेश कर सकते हैं। नए कार्य के प्रारंभ के लिए दिन अच्छा है। स्व भाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

वृश्चिक- परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। तंदुरुस्ती अच्छी रहेगी। सम्मान और ख्याति मिलेगी, जिससे आप पहले से ज्यादा उर्जावान महसूस करेंगे। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। यात्रा को यथासंभव टालें।

धनु- नौकरी में बदलाव के बारे में सोच रहे हैं तो अभी संयम बनाये रखें, समय उचित नहीं है। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। धनप्राप्ति के योग हैं, इसके साथ ही आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं।

मकर-  नए संबंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें। मित्र के सहयेग से आय के स्रोत विकसित होंगे। बौद्धिक तथा तार्किक विचार-विनिमय होगा। लेखनकार्य से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है।

कुंभ- आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पिता की ओर से लाभ होगा।  नौकरी में सफलता मिल सकती है। माता से धन की प्राप्तिं हो सकती है। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे।

मीन- वाणी पर संयम रखना अच्छा रहेगा। नए कार्य करने के लिए समय अनुकूल है। जमीन जायदाद को लेकर निवेश कर सकते हैं, लाभ मिलेगा।

Lost Password

Register