आस्था

जानिए कैसा रहेगा 3 जुलाई को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 3 जुलाई को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं। 3 जुलाई मंगलवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेष :आज के दिन किसी यात्रा पर जाने से बचें। मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकता है। सरकारी अधिकारी के विषय में कार्यसफलता मिलेगी। शुभ समाचार मिल सकता है।  मित्रों के मिलने से आनंद होगा।

मकर : लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। दांपत्यजीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। मांगलिक कार्यों में जाने का प्रसंग उपस्थित होगा।

सिंह : परिवार तथा व्यावसायिक क्षेत्र में आज का दिन अच्छा रहेगा। आय में व्‍यवधान एवं खर्चों की अधिकता रहेगी। सरकारी कार्यों में लाभ होगा। मकान या भूमि से सम्बंधित कार्य कर सकते हैं, समय बेहतर है।

वृश्चिक : आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। शारीरिक तथा मानसिक रूप से व्याकुलता बनी रह सकती है। परिवार तथा व्यावसायिक क्षेत्र को लेकर आज का दिन बेहतर रहेगा। वाणी पर संयम रखें।

कर्क : आज के दिन नौकरी में तरक्‍की के योग बन रहा है। जीवनसाथी के साथ कलह हो सकती है। मित्रों से मुलाकात होगी और उनका सहयोग मिलेगा। पुत्र की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है।

मिथुन : सरकारी कार्यों में लाभ होगा। दांपत्यजीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। खुद पर सयंम रखें, गुस्से पर काबू रखें। माता का स्वास्थ्य विकार हो सकता है।

कुंभ : नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। आर्थिक विषयों में संभलकर निणर्य लें। बातचीत करते समय किसी के साथ बेवजह बहस ना करें। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है। खर्चों पर काबू रखें।

तुला : दांपत्यजीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। पैतृक सम्‍पत्ति से धनलाभ हो सकता है। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मानसिक रुप से व्याकुलता बनी रह सकती है, धैर्य बनाए रखें।

कन्या : आज का दिन आपके लिए खुशियों वाला रहेगा। व्यापार के कार्य में व्यस्त रहेंगे। आय में स्थिति में सुधार आना प्रारंभ होगा। बौद्धिक विचारों का अनुभव होगा। शुभ समाचार मिल सकते हैं।

वृषभ : आज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। किसी के साथ उग्रतापूर्ण भाषा का प्रयोग न करें।  धार्मिक तथा मांगलिक कार्यों में जाने का संयोग बन सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी।

धनु : धार्मिक तथा मांगलिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं। प्रवास या पर्यटन का आयोजन हो सकता है। स्वास्थ्य में कुछ अस्वस्थता बनी रहेगी। व्यापार के कार्य में व्यस्त रहेंगे, सावधानी से काम करें।

मीन : आर्थिक विषयों में संभलकर निणर्य लें। मकान या भूमि से सम्बंधित दस्तावेजों की कार्रवाई आज ना करें, अभी समय सही नहीं है। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे।

Lost Password

Register