Loading...
आस्था

जानिए कैसा रहेगा 30 मार्च को आपका दिन

जानिए कैसा रहेगा 30 मार्च को आपका दिन

ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते हुए ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा रहता है तो कभी खराब…आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है। आज आपके सितारे क्या कहते हैं. 30 मार्च 2018 शुक्रवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल…

मेषः कारोबार के काम से यात्रा पर जाना हो सकता है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार में सुखद माहौल रहेगा। आज भाग्य आपका साथ देगा। जीवनसाथी को स्‍वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आलस्य की अधिकता रहेगी।

वृषः शिक्षा से जुड़े लोगों को लाभ होगा। वाहन सुख का योग है। आज के दिन पत्नी के साथ घूमने जा सकते हैं। महिला मित्रों के साथ मेलजोल बढ़ेगा। पत्नी से शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

मिथुनः आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिजनों से वाद-विवाद हो सकता है। आज के दिन विवादों से दूर रहें। आज खर्चों में अधिकता रहेगी। जमीन खरीदने से लाभ मिलेगा। संतान की ओर से कोई अच्छी खबर मिलेगी।

कर्कः आज के दिन मिष्ठान भोजन की प्राप्ति होगी। कार्यों में सफलता मिलेगी। पत्नी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन में आनंद रहेगा। परिजनों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। नये कारोबार में सफलता मिलेगी।

सिंहः आय के स्रोत विकसित होने से धन की वृद्धि होगी। पारिवारिक विवादों की बजय से मन अशांत रहेगा। भाई-बहन के बीत ताल-मेल बना रहेगा। आर्थिक रूप से लाभ की मिलेगा। पिता के स्वास्थ्य पर धन का खर्चा होगा। वाणी पर काबू रखें।

कन्याः वाणी पर संयम रखें, झगड़े विवाद होने की संभावना है। परिवार पर धन का खर्चा हो सकता है। रुके हुए धन की वापसी होगी। किसी करीबी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार होने की संभावना है। आप खुद में बदलाव की कोशिश करें।

तुलाः जीवनसाथी के साथ गलतफहमी दूर होंगी। अपने क्रोध पर संयम रखने की आवश्यकता है। सरकारी नौकरी मिल सकती है। नकारात्मक विचारों से मन परेशान रहेगा। ऑफिस में काम की अधिकता से स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

वृश्चिकः दोस्तों के साथ घूमना-फिरना होगा। कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा जिससे मन प्रसन्न होगा। जीवनसाथी के साथ प्यार बना रहेगा। आप आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है।

धनुः पत्नी के सहयोग से कारोबार में लाभ मिलेगा। शिक्षा क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार में खुशहाली आएगी। दोस्तों के साथ समय बीतेगा। दांपत्यजीवन में सुख-शांति रहेगी। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

मकरः आज आपका दिन शुभ होगा। संतान का पढ़ाई में मन लगेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आज का दिन मित्रों के साथ बीतेगा। शत्रुओं से दूरियां बनाए रखें, वाद-विवाद हो सकता है। आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा।

कुम्भः जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सामाजिक कार्यों में भाग लेने से सम्‍मान में वृद्धि होगी। चाचा पक्ष की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। आज मन शान्त रहेगा। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। वाणी में मधुरता से कारोबार में लाभ होगा।

मीनः आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पारिवार में किसी कार्य के सफल होने से खुशी का माहौल रहेगा। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। पति-पत्नी के बीच विवाद हो सकता है। किसी अपने के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं।

Lost Password

Register