Loading...
मनोरंजन

जानिए क्यों हुआ सोनम का हनीमून कैंसिल

जानिए क्यों हुआ सोनम का हनीमून कैंसिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की चुलबुली और लाडली बेटी सोनम अब परायी हो गई। एकतरफ खुशियां हैं तो दूसरी तरफ विदाई का गम है। वेडिंग रिसेप्शन के बाद दोनों परिवारों में खुशियों का ही माहौल है। बता दें ये नवदंपति 5 महीने तक अपने हनीमून के लिए नहीं जा पायेंगे।

सोनम की शादी की चर्चाएं सोशल मीडिया पर बहुत पहले से ही हो रही हैं उनके हर फंक्शन को मीडिया वालों ने कैप्चर भी किया। चाहे वो मेहंदी हो या संगीत का फंक्शन। हाल ही में उनका वेडिंग रिसेप्शन हुआ जिसमें कई बड़े फिल्मी सितारें भी दिखे। फंक्शन की हर तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। खबर है कि मिसेज सोनम और आनंद आहूजा अपना हनीमून करीब 5 महीने तक नहीं मना पायेंगे। दरअसल बात यह है कि 6 दिन बाद 14 और 15 मई को सोनम कांस मेंरेड कारपेट पर वॉक करने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि इस बार सोनम अपने पति के साथ कांस में दिख सकती हैं। आपको बता दें सोनम के कई ऐसे पेडिंग प्रोजेक्ट है जिन्हें पूरा करना बाकी है। सूत्रों के अनुसार सोनम शौली धर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा शूटिंग और अगस्त में दलकीर सलमान पर उनका पूरा ध्यान है। इसी साल आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का प्रमोशन भी करेंगी। सोनम का कहना है कि सबसे पहले वह अपने काम को तरजीह देती है उनके सारे प्रोजेक्ट होने के बाद ही वह हनीमून के बारें में सोचेगी। दोनों अपने हनीमून के लिए अक्टूबर.नवंबर  में जा सकते हैं।

 

Lost Password

Register