Loading...
मनोरंजन

जाने क्यों ‘जुड़वा 2’ को अपनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म कहते हैं राजपाल यादव !

जाने क्यों ‘जुड़वा 2’ को अपनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म कहते हैं राजपाल  यादव !

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव ने अपने फिल्मी करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्मे की हैं जिसमें  वे हर बार अलग अलग अंदाज में नजर आये। अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वा 2’ में उन्हें आखिरी बार देखा गया था।

वैसे तो राजपाल ने ‘जंगल’, ‘कल हो ना हो’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी तमाम फिल्मों में अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों को खूब लुभाया है। लेकिन राजपाल ‘जुड़वा 2’ को अपनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक मानते हैं। साल 1990 के बाद से उन्होंने नेगेटिव रोल्स के साथ-साथ कॉमेडी रोल भी किए , लेकिन हाल ही में रिलीज फिल्म ‘जुड़वा 2’ को वह अपनी सबसे बेहतरीन फिल्म मानते हैं।

राजपाल कहते हैं कि, “फिल्म ‘जुड़वा 2’ मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है क्योंकि पिछले दो वर्षो से मुझे कोई काम नहीं मिल रहा था। जिसकी वजह से अक्सर लोग मुझसे मेरी आने वाली फिल्म के बारे में पूछते रहते थे। साथ ही राजपाल ने ये भी कहा कि, ” फिल्म के दौरान वरुण ने मेरी काफी मदद की। वह एक मेहनती और एक अच्छे दोस्त भी हैं।

दरअसल, राजपाल यादव इंग्लिश कॉमेडियन चार्ली चैपलिन को अपना मार्गदर्शक मानते हैं। साथ ही वे कहते हैं कि मेरी दो मां हैं, मां और सिनेमा, मैं बॉलीवुड का आभारी हूं कि इसने मुझे इतना कुछ दिया।”

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register