मनोरंजन

जायरा वासिम के साथ छेड़छाड़ केस में पुलिस ने कोर्ट में पेश की चार्जशीट

जायरा वासिम के साथ छेड़छाड़ केस में पुलिस ने कोर्ट में पेश की चार्जशीट

मुंबई। अभिनेत्री जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। खबर के अनुसार सहार पुलिस ने 8 महीने बाद मुंबई की डिंडोशी कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी है। जायरा वसीम से 10 दिसंबर 2017 को फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई थी।

दंगल गर्ल ने शिकायत की थी कि फ्लाइट में उनके पीछे वाली सीट पर बैठा विकास अपने पैर को ऊपर नीचे कर रहा था। वह कभी गर्दन पर तो कभी पीठ पर उन्हें छूने का प्रयास कर रहा था। उन्होंने एक वीडियो में इस सारे घटनाक्रम को रिकॉर्ड किया था जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया।

वहीं अब छेड़छाड़ के 8 महीने बाद सहर पुलिस ने मुंबई के डिंडोशी कोर्ट के सामने चार्जशीट पेश की है। फ्लाइट में दंगल फेम बाल कलाकार के साथ सफर कर रहे सहयात्री विकास सचदेवा (39) को IPC के POCSO (Protection of Children from Sexual Offences) एक्ट की धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया था। बाद में विकास को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

उधर आरोपी सचदेवा ने अपनी सफाई में कहा था कि वह एक अंतिम संस्कार से लौट रहा था और बुरी तरह थका हुआ था, जिसके चलते वह बेसुध होकर सो गया था। उसने एयरक्राफ्ट के स्टाफ को यह निर्देश दिए थे कि उसे डिस्टर्ब नहीं किया जाए। उसने कोर्ट में यह भी दलील दी थी कि बाल कलाकार को शिकायत करने का ख्याल बाद में आया जब वीडियो फैल चुका था।

Lost Password

Register