मनोरंजन

जाह्नवी और खुशी कपूर ने पूरा किया ‘सुई-धागे’ का चैलेंज

जाह्नवी और खुशी कपूर ने पूरा किया ‘सुई-धागे’ का चैलेंज

मुंबई। अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी फिल्म ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन में जुटे हैं। जल्द ही सिनेमाघरों में वह इस फिल्म में धमाल मचाते नजर आएंगे। धमाकेदार ट्रेलर और गानों को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। अनुष्का-वरुण ने अपनी इस फिल्म के टाइटल ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके लिए उन्होने एक चैलेंज शुरू किया है जिसमें 10 सेकंड के अंदर सुई में धागा डालना है।

अक्षय कुमार, शाहरुख खान, करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे सितारे अब तक इस चैलेंज में हिस्सा ले चुके है। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का नाम जुड़ चुका है। कुछ घंटे पहले ही जाह्नवी और खुशी ने इस चैलेंज को पूरा किया है।

#suidhagachallenge !!!! Thank you @shashankkhaitan for nominating me. I further nominate @ishaan95 @warinahussain and @aaysharma to do this challenge 🕺🏼🕺🏼 So excited to watch the film 🌈#suidhaga @varundvn @anushkasharma

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

//www.instagram.com/embed.js

बता दें कि इस चैलेंज के लिए फिल्म धड़क के निर्देशक शशांक खैतान ने जाह्नवी और खुशी को नॉमिनेट किया था। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और खुशी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों सुई में धागे को डालने की कोशिश में जुटी हुई है। कमाल की बात यह है कि जाह्नवी कुछ ही सेकंड के भीतर इस चैलेंज को पूरा कर लिया है।

Lost Password

Register