टेक्नोलॉजी

जियो फोन पर मिल रही है पूरे 500 रूपये की छूट, ऐसे उठाएं फायदा

जियो फोन पर मिल रही है पूरे 500 रूपये की छूट, ऐसे उठाएं फायदा

रिलायंस जियो जब से मार्केट में आया है तब से धमाल मचा रखा है. रिलायंस जियो फोन ने आते ही बाकी फोन को कड़ी टक्कर दे रखी है. देखते ही देखते यह देश का सबसे पॉपुलर फीचर फोन बन गया है. वैसे अभी हाल ही में जियो ने अपने नए उत्तराधिकारी की घोषणा की है. हालांकि जियो फोन 2 के साथ जियो फोन की बक्री को जारी रखा है.

इस समय आप जियो फोन को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो फोन खरीदने के लिए ये एक दम बेहतर समय है. हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि आप इस समय जियो फोन को मात्र 1,099 रूपये में पेटीएम मॉल से खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि जियो फोन पेटीएम मॉल पर आपको 500 रूपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है. आप पेटीएम मॉल से जियो फोन को ऐसे खरीद सकते हैं-

1- इसके लिए सबसे पहले पेटीएम मॉल ऐप ओपन करें और फिर Jio F490M के लिए सर्च करें.

2- इसके बाद Buy बटन पर क्लिक करें. जिस पते पर आपको फोन मंगवाना है यानी डिलिवरी अड्रेस डालें.

3- अब ‘monsoon500’ प्रोमो कोड डालें. प्रोमो कोड अप्लाई करने के बाद ही आपको एक कन्फर्म मैसेज दिखेगा, जिससे आपको पता चल जाएगा कि आप फोन के लिए सफलतापूर्वक अप्लाई कर चुके हैं.

4- इसके बाद आपको 500 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा, लेकिन ध्यान रखें कि आपको इसके लिए पहले 1,599 रुपये पे करने होंगे.

5- फोन पर 160 रुपये बचाने के लिए आप ‘MOB10’ कूपन कोड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

जियो फोन के स्पेसिफिकेशंस:

जियो फोन में 2.4 इंच QVGA TFT डिस्प्ले और ड्यूल-कोर प्रोसेसर है. KaiOS पर चलने वाले इस 4जी फीचर फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. जियो फोन में जियोटीवी, जियोम्यूजिक और जियोसिनेमा जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल आते हैं. डिवाइस में 24 भारतीय भाषाओं और वॉइस कमांड्स जैसे फीचर हैं. कनेक्टिविटी के लिए फोन में हेडफोन जैक, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Lost Password

Register