देश

जेटली, शाह और राहुल ने फिर राफेल पर किया ट्वीट

जेटली, शाह और राहुल ने फिर राफेल पर किया ट्वीट

नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर आज फिर राजनीति गरमा गई। दरअसल राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर पलटवार किया। इससे पहले जेटली ने राहुल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। इस बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी इस ट्वीट वॉर में कूद पड़े।

राफेल डील में कथित घोटाले के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निशाना साधने के बाद राहुल गांधी ने पलटवार किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा है कि द ग्रेट राफेल रॉबरी पर देश का ध्यान वापस दिलाने के लिए शुक्रिया। राहुल गांधी ने सवाल किया कि इन सबकी जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति का गठन क्यों नहीं किया जा रहा है। इसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश का आईक्यू आपके आईक्यू से ज्यादा है।

इससे पहले सर्जरी के बाद बुधवार को अपने पहले सार्वजनिक इंटरव्यू में अरुण जेटली ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी राफेल पर झूठ बोल रहे हैं। अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस ने कीमतों को लेकर जो आरोप लगाए हैं, वे तथ्यात्मक रूप से पूरी तरह गलत हैं। जेटली ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने भाषणों में राफेल के 7 अलग-अलग दाम बता चुके हैं।

हालांकि कांग्रेस और राहुल गांधी को इसका तुरंत जवाब भी मिला। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘ 24 घंटे का इंतजार क्यों जब आपके पास पहले से ही छ्वक्कष्ट- झूठी कांग्रेस पार्टी है। देश को मुर्ख बनाने के लिए आपके झूठ खुद ब खुद स्पष्ट हैं जब आपने दिल्ली, कर्नाटक, रायपुर, हैदराबाद, जयपुर और संसद में राफेल की अलग-अलग कीमत बताई। देश का आईक्यू आपके आईक्यू से ज्यादा है।

Lost Password

Register