Loading...
खेल

टीम इंडिया के ये सितारे कितने हैं धार्मिक, जानिए

टीम इंडिया के ये सितारे कितने हैं धार्मिक, जानिए

टीम इंडिया ने हाल ही में न्यूजीलैंड टीम को मात दे दी। जिसके बाद अब भारतीय टीम की भिड़ंत श्रीलंका से होगी। जहां टीम इंडिया अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी तो वहीं श्रीलंका टीम घर में मिली हार का बदला लेने के इरादे से खेलेगी। वहीं आज हम आपको बताएंगे कि टीम इंडिया के कौन से खिलाड़ी किस मंदिर के और किन भगवानों में ज्यादा आस्था रखते हैं।

सचिन तेंदुलकर सिद्धिविनायक के करते हैं दर्शन

वैसे तो हर कोई मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की आस्था के बार में जानता है। साथ ही सचिन अपने शतक के बाद सिद्धिविनायक के दर्शन तो करते ही रहते थे। वहीं शहर से बाहर जाने पर भी ये परंपरा हमेशा जारी रहती है। सचिन हाल ही में अपनी पत्नी अंजलि, अपनी मां समेत अपने भाई अजित के साथ यहां गए थे।

माही जाते हैं हमेशा माता के मंदिर

महेंद्र सिंह धोनी हर दौरे और बड़ी जीत के बाद रांची से 60 किलोमीटर दूर देऊरी में माता रानी के मंदिर जाते रहते हैं। साथ ही वहां पूरे विधि-विधान के साथ माही पूजा-अर्चना करते हैं।

विराट गुरुद्वारों में टेकते हैं मथा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अक्सर गुरुद्वारों में मत्था टेकने जाते रहते हैं। साथ ही कोहली लंगर का प्रसाद भी खाते हैं। वहीं विराट के साथ इन मौको पर अनुष्का को भी देखा गया है।

युवी जाते हैं गुरुद्वारे

युवराज सिंह हमेशा गुरुद्वारे और मंदिर जाते रहते हैं और ये असर आया है उनमें उनकी मां से। दरअसल, युवी की मां शबनम उन्हें मनौती और पूजा के लिए मंदिर और गुरुद्वारे ले जाती है। हाल ही में युवराज अपनी मां के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में देखे गए थे।

हाल ही में रवि शास्त्री ने लगाई मंदिर की परिक्रमा

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री हाल ही में रोहित शर्मा के साथ पद्मनाभस्वामी मंदिर गए। इस मंदिर में आप पेंट-शर्ट नहीं पहन सकते बल्कि आपको धोती ही पहननी होती है। रवि शास्त्री और रोहित शर्मा ने भी धोती पहनी और पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की।

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register