खेल

टीम के पास भुवी और बुमराह के अलावा भी है अच्छे गेंदबाज़ : जहीर खान

टीम के पास भुवी और बुमराह के अलावा भी है अच्छे गेंदबाज़ : जहीर खान

इंग्लैंड दौरा भारतीय टीम के लिए अभी तक कुछ ख़ास नहीं रहा है। भारत को टी-20 सीरीज में जीत मिली है, वहीं टीम को वन डे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा इंग्लैंड दौरे पर टीम के कई स्टार खिलाड़ी चोट की समस्या से जूझ रहें है। टीम के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार चोट से परेशान है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए तेज़ गेंदबाज़ी एक समस्या के रूप में सामने आ रही है। वहीं महान गेंदबाज़ जहीर खान का मानना है कि टीम के पास भुवी और बुमराह के अलावा भी अच्छे गेंदबाज़ है।

टीम के पास मजबूत बेंच स्ट्रैंथ है

टीम के तेज़ गेंदबाज़ों को लेकर बात करते हुए टीम के पास मजबूत बेंच स्ट्रैंथ है। उमेश पिछले कुछ समय से अच्छा कर रहा है। इशांत के अनुभव है और वो भी आगे आ कर अगुवाई कर रहा है। शमी का भी हालिया रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। ऐसे में मुझे लगता है टीम भुवी और बुमराह की कमी खलेगी, लेकिन ये खिलाड़ी उनकी जगह लेने को पूरी तरह से तैयार हैं।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये अब तक का सबसे संपूर्ण गेंदबाज़ी आक्रमण हैं। अगर आप टीम के गेंदबाज़ो को देखेंगे तो पाएंगे सभी गेंदबाज़ों की अपनी अलग शैली है। टीम के पास हर तरह के हालात के लिए गेंदबाज़ हैं।

वहीं खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये सीरीज काफी ज्यादा लंबी है। ऐसे में मैं उम्मीद करूंगा कि हमारे गेंदबाज़ फिट रहें क्योंकि इतनी लंबी सीरीज के लिए खिलाड़ियों का फिट होना बेहद जरूरी है।

Lost Password

Register