मनोरंजन

टीवी अभिनेता गौतम रोडे के साथ हुई 8 करोड़ की धोखाधड़ी

टीवी अभिनेता गौतम रोडे के साथ हुई 8 करोड़ की धोखाधड़ी

मुंबई। टीवी अभिनेता गौतम रोडे ने मुंबई पुलिस में अपने साथ फ्लैट खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया है। खबर के मुताबिक गौतम को डेवलपर की तरफ से 8 करोड़ रुपए का धोखा दिया गया है। टीवी के मशहूर शो ‘सरस्वतीचंद्र’ के लिए सबसे ज्यादा पहचान रखने वाले गौतम रोडे टीवी के एक जाने माने कालकार हैं जो कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

अभिनेता ने दावा किया कि वह और अन्य दो खरीदारों ने गोरेगांव (डब्ल्यू) में निर्माणाधीन गगनचुंबी इमारतों में फ्लैट बुक किया था, लेकिन निर्माण 2016 से 14 वीं मंजिल के स्लैब से आगे नहीं बढ़ाया गया है। एफआईआर के अनुसार, रोडे ने 2016 में डेवलपर अतीठी पटेल से मुलाकात की बिल्डर ने अभिनेता से कहा कि गोरेगांव में 55 मंजिला इमारत निर्माणाधीन थी।

बिल्डर्स ने सभी आवश्यक अनुमतियां पूरी कर ली थी, और दिसंबर 2018 तक पजेशन करने का दावा किया। अभिनेता ने 31वें फ्लोर पर 2,445 स्कायर फिट का फ्लैट 4 करोड़ रुपए में बुक कराया था। उन्हें 1.5 करोड़ रुपए की एकमुश्त राशि और उसके बाद 5 लाख रुपए की मासिक किश्त का भुगतान करने के लिए कहा गया था। अभिनेता ने मई 2016 और मार्च 2017 के बीच 2.11 करोड़ रुपए की फर्म के लिए चेक से भुगतान किया।

Lost Password

Register