Loading...
दुनिया

ट्रंप के साथ गोल्फ खेल रहे जापान के पीएम गड्ढे में गिरे, वीडियो हुआ वायरल

ट्रंप के साथ गोल्फ खेल रहे जापान के पीएम गड्ढे में गिरे, वीडियो हुआ वायरल

गोल्फ खेलने के दौरान प्रधानमंत्री शिंजो आबे जमीन पर गिर पड़े। हलांकि शिंजो आबे जमीन पर गिरने के बाद खुद ही संभले और फिर उठ कर खड़े हो गये। इस दौरान उनके साथ गोल्फ खेल रहे अमेरिका के राष्ट्रपति ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस समय एशिया के दौरे पर आए हुए हैं। इसी बीच में वो जानाप के प्रधानमंत्री आबे के साथ गोल्फ का लुत्फ उठा रहे थे। एरियल कैमरे में यह पल कैद हो गया। इसका वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया है।

डोनाल्ड ट्रंप गोल्फ खेलना काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि जापान के प्रधानमंत्री ने उनके साथ गोल्फ खेलने का निर्णय किया। शिंजो आबे गोल्फ खेलने के दौरान सफेद स्वेटर पहने हुए थे। जापानी टीवी चैनल के चॉपर्स उस समय राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और शिंजो आबे के खेल को रिकॉर्ड कर रहे थे। प्रधानमंत्री शिंजो आबे को कुछ पता चलता उससे पहले ही उनके गिरने का विजुअल सोशल साइट पर वायरल हो गया ।

सोशल साइट पर इस क्लिप को देखकर लोग खुब मजा ले रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि सोचिए अगर ऐसा ट्रंप के साथ होता तो क्या होता। एक शख्स ने चुटकी लेते हुए लिखा है कि ट्रंप का जापान दौरा, पीएम जमीन पर गिरे।

बता दें कि 22 अक्टूबर को हुए  मध्यावधि चुनाव में शिंजो आबे की पार्टी को बड़ी जीत मिली  और इसके साथ ही  एक बार फिर जापान में शिंजो सरकार काबिज हो गई है। आबे के, एलडीएफ नेतृत्व वाले गठबंधन को संसद के निचले सदन में दो तिहाई बहुमत मिल गया है। एलडीपी ने 312 सीटें हासिल की है।  इस जीत से प्रधानमंत्री शिंजो आबे को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने और उत्तर कोरिया पर उनके पहले से कड़े रुख को मजबूत करने में मदद मिल सकती है।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register