Loading...
मनोरंजन

डांसर सपना चौधरी बनी बार गर्ल

डांसर सपना चौधरी बनी बार गर्ल

अपने लटके-झटकों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देने वाली हरियाणा की डांसर सपना चौधरी एक बार फिर तैयार हैं धूम मचाने के लिए। ‘लव बाइट’ के बाद हरियाणा की सिंगिंग सेनसेशन सपना चौधरी का दूसरा आइटम सॉन्ग भी धूम मचाने के लिए आ चुका है। सपना चौधरी के दूसरे आइटम सॉन्ग ‘टैटू’ का टीजर भी रिलीज हो गया है। दूसरे आइटम सॉन्ग ‘टैटू’ में सपना चौधरी ने बार गर्ल बनकर जोरदार ठुमके लगाए हैं। इस आइटम सॉन्ग में अपने ठुमकों से सपना अपने चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं।

अपने दूसरे आइटम सॉन्ग में वह एक बार डांसर की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस गाने का टाइटल है ‘टैटू’। आपको बता दें कि ये आइटम सोंग एक्शन फिल्म ‘क्वीन मधुबाला’ के लिए शूट किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में सपना के आइटम सॉन्ग की झलक देखी जा सकती है।

गाना गाने पर पूछे गये सवाल पर, आइटम सॉन्ग के सेट पर दिये एक इंटरव्यू में सपना ने बताया कि उन्होंने गाना गाया नहीं है, सिर्फ गाने पर डांस किया है। सपना चौधरी ने ये भी खुलासा किया कि उनके पास एक भोजपुरी फिल्म का भी ऑफर है। हालांकि उन्होंने इस सिलसिले में ज्यादा जानकारी देने से फिलहाल इंकार कर दिया। वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें बॉलीवुड में एक्टिंग करने का मौका मिले तो वह उसके लिए भी तैयार हैं।

हरियाणा में अपने डांस की वजह से लोकप्रिय हुईं सपना चौधरी फिलहाल सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11′ में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दे रहीं हैंलेकिन इस शो में जाने से पहले ही उन्होंने बॉलीवुड में तहलका मचाने का पूरा बंदोबस्त कर लिया था। सपना चौधरी के दूसरे आइटम नंबर की एक झलक आपको भी उनके साथ डांस करने पर मजबूर कर देगी। सपना चौधरी के दूसरे आइटम सॉन्ग टैटू का टीजर रिलीज हो गया है। 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register