दुनिया

डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप को मिला संदिग्ध पाउडर लगा लिफाफा, खोलते ही बहू को जाना पड़ा अस्पताल….

डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप को मिला संदिग्ध पाउडर लगा लिफाफा, खोलते ही बहू को जाना पड़ा अस्पताल….

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू के घर उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब वेनेसा ट्रंप ने एक संदिग्ध पाउडर लगा लिफाफा खोला। इस घटना के बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक वेनेसा ट्रंप को इस संदिग्ध पाउडर से कोई नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल ट्रंप की बहू की सुरक्षा में लगी सीक्रेट सर्विस इस संदिग्ध पाउडर की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि संदिग्ध पाउडर लगा लिफाफा डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के मैनहेटन स्थित आवास पर भेजा गया था। हालांकि इस लिफाफे को डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की सास ने रिसीव किया था, इसके बाद लिफाफे को वेनेसा ट्रंप ने खोला। लिफाफे पर एक सफेद पाउडर लगा हुआ था। इसके बाद वेनेसा की सुरक्षा में लगी सीक्रेट सर्विस को जैसे ही इस संदिग्ध पाउडर की सूचना मिली, उसने वेनेसा और उनके साथ मौजूद दो और लोगों को भी तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

इस घटना के बाद डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने भी ट्वीट करते हुए कहा “शुक्र है कि वेनेसा और मेरे बच्चे इस डरावनी घटना के बाद सुरक्षित और खतरे से बाहर हैं। वास्तव में ये घृणित है कि कुछ व्यक्ति अपने विरोधी विचारों को व्यक्त करने के लिए इस तरह से परेशान कर रहे हैं”।

वहीं इस घटना के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने भी अपनी बहू से बात की और उनका हालचाल जाना। इसके अलावा डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि इस तरह से किसी को डराना सही नहीं है।

Share This Post

Lost Password

Register