Loading...
देश / मुख्य खबर

तेज प्रताप यादव की शादी में हुआ बड़ा हंगामा

तेज प्रताप यादव की शादी में हुआ बड़ा हंगामा

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में हंगामा हुआ जिसमें अनियंत्रित भीड़ ने मीडिया और वीआईपी के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ने के बाद खाने के सामान को लूटने लगे। बता दें, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप शनिवार की रात दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

तेज प्रताप की शादी समारोह में आने वाले हजारों की संख्या में लोगों के लिए खासा इंतजाम किया गया था, लेकिन जयमाला कार्यक्रम समाप्त होने के कुछ समय बाद ही अनियंत्रित भीड़ ने घेरे को तोड़ दिया। जिसके बाद लोग खाने की चीजों को लूटने लगे, इन लोगों के बारे में बताया जा रहा है कि यह आरजेडी के समर्थक थे। देखते ही देखते पूरा क्षेत्र उलटे टेबल,कुर्सियों और टूटी क्रॉकरी से पट गया।

इस हंगामे के बीच कार्यक्रम में मौजूद पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का प्रयास भी किया जिसमें वह असफल रहे। वहीं कई मीडिया कर्मी और कैमकामैन ने यह शिकायत भी की कि उनके साथ  हाथपाई हुई है इसके साथ ही उनके सामान को क्षति पहुंचाने की बात भी सामने आई है। वहीं कैटरर ने बताया कि अनियंत्रित भीड़ के कुछ लोगों ने उनसे कुछ बर्तन और अन्य सामान भी लूट लिया।

उल्लेखनीय है कि, पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए 5 दिन की पैरोल पर बाहर आए थे। लालू रांची के राजेंद्र मेडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती थे। वहीं तेजप्रताप यादव की सगाई में लालू यादव शामिल नहीं हो सके थे, बता दें कि 18 अप्रैल को पटना के मौर्या होटल में तेजप्रताप और बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से सगाई हुई थी।

Lost Password

Register