Loading...
मनोरंजन

तो इस वजह से शो को बीच में ही छोड़ चली गई गीता कपूर

तो इस वजह से शो को बीच में ही छोड़ चली गई गीता कपूर

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ टीवी के रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ सीजन 4 के सेट पर एक हादसा हुआ। हादसा इतना गंभीर था कि गीता कपूर यानी गीता मां गुस्से में आकर शो को बीच में ही छोड़ चली गई। दरअसल, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर के सेट पर गीता कपूर के साथ एक मजाक किया गया। एक मजाक उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया। इस कारण से गीता काफी अपसेट हो गईं और वह गुस्से में सेट से चली गईं।

खबरों की माने तो शो के दौरान सेट पर गीता कपूर के साथ उनके क्रू मेंबर ने एक प्रैंक किया। इस प्रैंक में गिता मां के ऊपर छिपकली फेंक दी गई थी। जिस वजह वह बुरी तरह से डर गईं और जब उन्हें पता चला कि छिपकली नकली है तो वह बहुत अपसेट हुई। गुस्से में वह सेट से चली गई। जिससे वहां के क्रू को समझ में आया कि मजाक उन पर ही भारी पड़ गया।

इस प्रैंक के बाद गीता वहां से तुरंत उठीं और सेट छोड़कर बाहर चली गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गीता मां लिटिल मास्टर सीजन 4 का स्पेशल एपिसोड शूट करने आई थीं। इस बीच गीता के सेट में मौजूद कुछ दोस्तों ने उनके साथ प्रैंक खेला। खबरों की माने तो गीता कपूर की तरफ एक नकली छिपकली को फेंक दिया गया। इस नकली छिपकली को असली समझ कर गीता डर के वजह से जोर से चिल्लाने लगीं।

हालांकि बाद में जब गीता को पता चला कि वह नकली छिपकली है तो वह काफी गुस्सा हो गई। उन्होंने क्रू मेंबर्स को भी कई बातें सुनाईं और गुस्से में सेट छोड़कर चली गईं। बाद में जब प्रोडक्शन ने गीता कपूर को वापस बुलाने गई तो गिता ने आने से साफ मना कर दिया। इस दौरान प्रोडक्शन ने कई बार गिता को बुलाया लेकिन वो नहीं आई। इसके बाद प्रोड्यूसर्स को आखिरी मिनट में शो की स्क्रिप्ट में बदलाव लाने पड़े और आगे का शो उनके बिना ही शूट करना पड़ा।

Lost Password

Register