मनोरंजन

तो इस वजह से सुशांत सिंह और कृति सेनन का रिलेशनशिप हुआ खत्म

तो इस वजह से सुशांत सिंह और कृति सेनन का रिलेशनशिप हुआ खत्म

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। वैसे तो इन दिनों ये दोनों ही अपनी-अपनी शूटिंग में बिजी हैं और अपनी शूटिंग में दोनों इतने बिजी हैं कि एक–दूसरे से मिल भी नहीं पाते। जिसकी वजह से ये भी अटकलें लगाई जा रही है कि कहीं इन दोनों ने इस रिलेशनशिप से ब्रेक तो नहीं ले लिया है।

तो वहीं खबरें यह भी आ रही है कि फिलहाल सुशांत अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं और पूरा ध्यान सिर्फ तो सिर्फ अपने काम पर ही देना चाहते हैं और उनके पास अभी रोमांस का टाइम नहीं है। सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिर्फ अपनी ऐक्टिंग को लेकर खबरों में रहना चाहते हैं, अपने रोमांस को लेकर नहीं। बता दें इन दिनों सुशांत जमशेदपुर में अमेरिकन फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की बॉलीवुड रीमेक किजी और मैनी में व्यस्त हैं, तो वहीं कृति लंदन में हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी हैं।

हालांकि सुशांत और कृति में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कभी ऑफिशली कुछ भी नहीं कहा है और आज तक इन दोनों ने एक-दूसरे को सिर्फ एक अच्छा दोस्त ही बताया है। बता दें कि सुशांत और कृति के बीच अफेयर की चर्चा फिल्म राब्ता की शूटिंग के साथ ही शुरू हुई थी और कहा जाता है कि उनकी बढ़ती नजदीकियों की वजह से ही सुशांत और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का रिश्ता टूटा था। लेकिन अभी इस बात पर किसी ने भी खुलकर कुछ नहीं बोला है।

 

Lost Password

Register