मनोरंजन

दीपिका ने बताई रणबीर से ब्रेकअप की वजह

दीपिका ने बताई रणबीर से ब्रेकअप की वजह

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक वक्त बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक थे। दोनों एक दूसरे के साथ लंबे वक्त तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हो गए थे। इतने वक्त बाद अब दीपिका ने अपने और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की सच्चाई सामने लाई हैं। दीपिका ने एक इंटरव्यू में रणबीर का नाम लिए बिना अपने रिश्ते के टूटने की बात कही है।

दीपिका पादुकोण ने कहा है कि “वो मेरे साथ चीटिंग करता था। लोग मुझे बताते थे कि वो मुझे धोखा दे रहा है फिर भी मैं उसके साथ रही है। लेकिन एक बार मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और मैंने सारी फीलिंग्स को किनारे रखकर अलग होने का फैसला लिया।”

उन्होंने कहा कि “वह जानती थीं कि वह लॉयल नहीं हैं लेकिन उसने रिश्ते की भीख मांगी तो उन्होंने उसे दूसरा मौका दिया। उन्हें फिर से धोखा मिला। वह बताती हैं कि धोखा देना उसकी आदत बन गई है। मैंने कभी रिश्ते में होकर किसी को चीट नहीं किया है।”

दीपिका ने आगे बताया कि “मेरे लिए किसी भी रिश्‍ते में पर्सनल होने का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं बल्कि उसमें भावनाएं भी होनी चाहिए। अगर उन्हों बेवकूफ बनाया जाएगा तो रिश्ते में होने का क्या मतलब है।”

दीपिका ने कहा, “जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो लगा हमारे रिश्ते में कहीं कोई बात सही नहीं, तभी सब हुआ। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो आप रिश्ते में सब देने के बाद भी हार जाते हैं। मैंने रिश्ते में सब दिया है लेकिन वापसी की उम्मीद नहीं की। लेकिन भरोसा टूटने के बाद आप पूरी तरह से सामने वाले के प्रति सारी भावनाएं खो बैठते हैं। ब्रेकअप के बाद मैं कई दिनों तक रोती रही। समय बीतने के साथ मैं बेहतर इंसान बनी और आगे बढ़ गई।

Lost Password

Register