खेल

धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कोच रवि शास्त्री ने दिया ये बड़ा बयान

धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कोच रवि शास्त्री ने दिया ये बड़ा बयान

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वन डे मैच में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद अंपायर से मैच बॉल ली थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके वन डे क्रिकेट और टी-20 से संन्यास लेने की खबर आ रही हैं। वहीं इन अफवाहों के बीच रवि शास्त्री ने धोनी की संन्यास लेने की खबर को झूठ बताया और उन्होंने बताया कि किस वजह से धोनी ने मैच के बाद गेंद ली थी।

मैच के बाद गेंद लेने को बात करते हुए कोच रवि शास्त्री ने कहा कि मैच के बाद धोनी ने इसी वजह से गेंद ली थी क्योंकि वो गेंद को भरत अरुण को दिखाना चाहता था। वो भरत से गेंद की स्थिति को लेकर बात करना चाहता था। इसी वजह से उसने अंपायर से गेंद ली थी। वहीं सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास लेने की खबर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये बकवास है। एमएस कहीं भी नहीं जा रहा है।

धोनी को लेकर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर कोई धोनी की आलोचना करता है तो धोनी को पता है कि उसे कैसे इन सब से बाहर आना हैं। इसका मतलब ये नहीं है कि टीम में उसकी महत्ता की भी तरह से कम हुई है। हम जानते है कि वो टीम के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

आप को बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ वन डे सीरीज के दौरान धोनी का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था। धोनी दूसरे और तीसरे मैच में धीमी बल्लेबाज़ी की वजह से आलोचकों के निशाने पर आए थे।लॉर्ड्स में हुए मैच के दौरान पहला मौका था जब धोनी को लोग ‘बू’ कर रहे थे। ऐसे में इस बात की कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी वन डे सीरीज के बाद संन्यास ले सकते हैं।

Lost Password

Register