Loading...
खेल

धोनी को संन्यास की सलाह पर अागरकर की प्रशंसकों ने लगाई क्लास

धोनी को संन्यास की सलाह पर अागरकर की प्रशंसकों ने लगाई क्लास

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज को समाप्त होने एक सप्ताह होने वाला है। भारत ने टी-20 सीरीज को 2-1 से जीत भी लिया। इतना ही नहीं न्यूजीलैंड की टीम सीरीज खेल कर स्वदेश लौट भी गई है। भारतीय टीम ने भी श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन इस सीरीज में धोनी और उनके संन्यास को लेकर जो विवाद शुरू हुआ था। वह खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में भारत को 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। जिसका ठीकरा एमएस धोनी के सिर पर फोड़ा जा रहा है। मैच के बाद कई सीनियर खिलाड़ियों ने धोनी को टी-20 से संन्यास लेने की सलाह दे डाली। पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण और अजित आगकर ने धोनी को संन्यास लेने और किसी युवा खिलाड़ी को मौका देने की बात कही थी।

आगरकर ने एक साक्षात्कार में कहा था कि धोनी जब तक टीम के कप्तान थे। तब और बात थी। अब वह टीम के एक खिलाड़ी है। उनको अपनी यह भूमिका समझनी चाहिए। टी-20 में एक बल्लेबाज के रूप में हम सब उनको मिस करते हैं।

आगरकर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। वह धोनी के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। किसी ने आगरकर को अपने करियर में झांकने की सलाह दे डाली तो किसी उनको धोनी को लेकर कमेंट करने से मना कर दिया।

एक व्यक्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा अजित आगकर अपना मुंह बंद रखो। धोनी के ऊपर कमेंट करनी की तुम्हारी औकात ही क्या है। खुद तो अपना करियर बना नहीं पाए। लोगों के करियर पर कमेंट करोगे।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा। हैलो, धोनी वेस्ट कप्तान और वेस्ट खिलाड़ी हैं। पहले आप अपना रिकॉर्ड देखो, उसके बाद धोनी की आलोचना करना।

 

 

 

 

 

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register