Loading...
मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर लगा पत्नी की जासूसी का आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर लगा पत्नी की जासूसी का आरोप

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। उन पर पत्नी की जासूसी करवाने का आरोप लगा है। इसको लेकर मुंबई पुलिस ने नवाजुद्दीन को समन जारी कर जवाब मांगा है। हालांकि अभी तक नवाजुद्दीन ने पुलिस के समन का जवाब नहीं दिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी नवाजुद्दीन का विवादों से गहरा नाता रहा है। उन्होंने अपनी बायोग्राफी में कथित प्रेमिकाओं को लेकर खिलासे किए थे। इसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

मीडिया खबरों के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और उनकी पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी की गलत तरीके से जासूसी करवाई है। मुंबई पुलिस की जांच नवाजुद्दीन की पत्नी की जासूसी होने की पुष्टि हुई है। लेकिन अभी इस बात का खुलासा होना बाकी है कि ये जासूसी नवाजुद्दीन के कहने पर करवाई जा रही थी, या किसी और के कहने पर। पुलिस जांच में पता चला है कि वकील रिजवान सिद्दीकी प्रशांत पालेकर नाम के आरोपी से नवाजुद्दीन की पत्नी की जासूसी करवा रहे थे। रिजवान नवाजुद्दीन सिद्दिकी के वकील हैं। हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये जासूसी नवाजुद्दीन के कहने पर ही कराई जा रही थी, या नहीं। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अभी तक पुलिस के नोटिस का जवाब नहीं दिया है और ना ही उन्होंने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया दी है।

ऐसे हुआ जासूसी का खुलासा

पुलिस ने गैरकानूनी रूप से कॉल रिकॉर्डिंग करते हुए कुछ जासूसों को गिरफ्तार किया था। इनमें एक प्रशांत पालेकर नाम का जासूस भी गिरफ्तार किया गया। जो एक प्राइवेट डिटेक्टिव है। पुलिस को पता चला कि प्रशांत पालेकर नवाजुद्दीन की पत्नी की जासूसी कर रहा है। वह इसकी जानकारी नवाजुद्दीनके वकील रिजवान तक पहुंचाता है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच का दायरा बड़ा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Lost Password

Register