Loading...
मनोरंजन

‘नवाज’ की पहली गर्लफ्रेंड ने मांगा 2 करोड़ का हर्जाना

‘नवाज’ की पहली गर्लफ्रेंड ने मांगा 2 करोड़ का हर्जाना

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किताब ‘An Ordinary Life’ पर बवाल शुरू हो गया है। टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने ‘An Ordinary Life’ में उनका नाम घसीटने को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेजा है। सुनीता ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से 24 घंटे के अंदर माफी मांगने की मांग की है, साथ ही उन्होंने नवाज से 2 करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है।

दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी किताब ‘An Ordinary Life’ में लिखा है कि “सुनीता मेरी पहली गर्लफ्रेंड थी, लेकिन उस वक्त मैं उतना सफल नहीं था, इसलिये उसने (सुनीता) मुझे छोड़ दिया था। जिसके बाद मुझे काफी बुरे-बुरे ख्याल आते थे, यहां तक कि मैंने आत्महत्या तक करने की सोच ली थी”।

हालांकि सुनीता राजवार ने इसके जवाब में फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उनका कहना है कि नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में उनकी गलत छवि पेश की है। उनकी किताब में सिर्फ छपाई है, सच्चाई नहीं। उनका कहना है कि किताब में नवाज ने अपने मन से, अपने हिसाब से और अपने हक में लिखा है, जबकि उन्होंने मेरे बारे में जो भी लिखी है उसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

सुनीता ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा है कि “नवाज ने बड़ी ही खूबसूरती से खुद को बुरा भी कह दिया है और उतनी ही खूबसूरती से अपनी बुराई का सारा ठीकरा औरतों पर भी फोड़ दिया है, खासकर मुझपे क्योंकि उनकी मानें तो मेरे बाद उनका प्यार से और औरतों से विश्वास ही उठ गया था और उनके सारे इमोशन्स मर गये”।

इसके अलावा उन्होंने पोस्ट में ये भी लिखा है कि “नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वो गरीब थे और स्ट्रगलर थे इसलिये मैंने उन्हें छोड़ दिया। तो मैं क्या थी, तुम से गरीब तो मैं थी”। उन्होंने आगे लिखा है कि नवाज तो कम से कम अपने घर में रह रहे थे, लेकिन वो तो अपने किसी दोस्त के घर में रह कर स्ट्रगल कर रही थीं।

पोस्ट के आखिर में सुनीता ने नवाज को जवाब देते हुये लिखा है कि गरीबी की वजह से नहीं, बल्कि गरीब सोच की वजह से उन्होंने नवाज को छोड़ा था। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि नवाज को ना तो उस समय औरतों की इज्जत करने आती थी और ना ही अब आती है।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register