मनोरंजन

निधि अग्रवाल को डेट करने को लेकर केएल राहुल ने खोला ये बड़ा राज

निधि अग्रवाल को डेट करने को लेकर केएल राहुल ने खोला ये बड़ा राज

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ केएल राहुल एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में ही खबर आई थी कि राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को डेट कर रहें हैं। जिसके बाद इंटरव्यू में राहुल ने निधि को डेट करने की खबर को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये अफवाह है और वो किसी को भी डेट नहीं कर रहें हैं।

हम सिर्फ दोस्त है

निधि अग्रवाल को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त है। हम दोनों एक दूसरे को कॉलेज टाइम से जानते है। हम एक दूसरे को डेट नहीं कर रहें हैं। आप को बता दे कि 29 मई को राहुल और निधि को मुंबई के रेस्टॉरेंट में साथ में देखा गया था। निधि के साथ उनकी ये फोटो सोशल मीडिया राहुल के फैन क्लब पेज ने शेयर किया था। इन फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद ये खबर सामने आई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं।

निधि भी कर चुकी है रिश्ते से इंकार

राहुल के साथ रिश्तों को लेकर निधि भी इंकार कर चुकी हैं। राहुल को लेकर बात करते हुई उन्होंने कहा कि हाँ, ये सच है कि मैं और राहुल एक साथ डिनर पर गए थे। हम एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। मैं राहुल को तब से जानती हूँ वो जो क्रिकेटर भी नहीं बना था और खुद मैं एक्ट्रेस भी नहीं बनी थी। हम दोनों लगातार एक दूसरे के संपर्क में रहते है। जब भी वो मुंबई आता है तो हम मिलने की जरूर कोशिश करते हैं।

वहीं आप को बता दें कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की वजह से केएल राहुल की वन डे टीम में वापसी हुई है। आईपीएल में राहुल ने 600 से ज्यादा रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 6 अर्धशतक लगाए थे। राहुल को वन डे टीम में रहाणे की जगह टीम में शामिल किया गया है।

Lost Password

Register