Loading...
मनोरंजन

नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद बेदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद बेदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

पिछले ही महीने एक्टर अंगद बेदी से गुपचुप शादी करनी वाली नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद बेदी की फिल्म का ट्रेलर देख कर दिया बड़ा बयान। उन्होंने कहा कि मूवी ‘सूरमा’ में अंगद  के साथ दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू  को देखना एक शानदार अनुभव है।  नेहा ने बीते शुक्रवार को मिस इंडिया सब-कॉन्टेस्ट के रेड कॉर्पेट पर मीडिया से रूबरू होती हुई नज़र आई थी। जहाँ वो फिल्म में अंगद का रोल डिस्कस करती हुई नज़र आयी थी। वो बोली कि ‘सूरमा’ में अंगद पूर्व भारतीय हॉकी स्किपर संदीप सिंह के बड़े भाई विक्रमजीत का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। नेहा ने वहां ये भी बताया, कि उन्हें फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया है। ये मेरे लिए गर्व कि बात है, क्योकि में फिल्मों से ज्यादा खेल मे रूचि रखती हूं। और एक ही फिल्म मे इस तिकड़ी को देखना काफी ज्यादा शानदार रहेगा।

पिछले महीने अभिनेता अंगद बेदी से शादी रचाने वाली अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि फिल्म ‘सूरमा’ में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू जैसे कलाकारों के साथ अपने पति को काम करते देखना उनके लिए शानदार अनुभव रहेगा। बता दे कि कोच्चि के सिख परिवार में जन्मी नेहा धूपिया आज बॉलीवुड में एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा धुपिया 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता है।

बता दें उन्होंने दिल्ली के बसंत विहार के गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से नेहा धूपिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद से गुपचुप तरीके से विवाह कर लिया था।  आपको बता दें अंगद सिंह बेदी पूर्व क्रिकेटर विशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद दिल्ली के लिए रणजी भी खेल चुके है कुछ समय बाद उन्होंने मॉडलिंग की और कई फिल्मों में अभिनय भी किया। बता दें अंगद नेहा से दो साल छोटे है उनकी लव स्टोरी भी कमाल की है। आज दोनों विवाह के बंधन में बंध चुके है।

Lost Password

Register