Loading...
अजब-गजब

न्यूड होकर दुनिया की यात्रा कर रहा है ये कपल

न्यूड होकर दुनिया की यात्रा कर रहा है ये कपल

घूमना सभी को पसंद होता है, जब लोग अपनी नौकरी, अपने व्यवसाय के कार्यों से थक जाते हैं तो कहीं घूमने का प्लान बनाते हैं। दुनिया में शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा, जिसे घूमना पसंद नहीं होगा। इंसान अक्सर इस भागदौड़ भरी जिंदगी के बीच से कुछ पल सुकून के निकालता है और घूमने जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बता रहे हैं जो घूमने के लिए इतना ज्यादा बेताब है कि कपड़े तक पहनना जरूरी नहीं समझता और न्यूड होकर ही यात्रा करता है। सोचकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन इस दुनिया में लोगों को आजादी है और वह उसका फायदा उठाते हैं। आइए इस कपल के बारे में जानते हैं।

बेल्जियम के रहने वाले निक और लिन्स एक शादीशुदा कपल है। और ये दोनों ऐसा काम करते हैं, जिससे दुनिया हैरान हो रही है। ये कपल घूमने के लिए कम से कम सामान को साथ लेकर जाता है और दुनिया घूमता है। सबसे अजीब बात ये है कि इस दौरान ये कपल न्यूड ही रहता है।

Naked Sauna बुक कर से हुई इसकी शुरुआत, उसके बाद वहां उन्होंने वहां न्यूड होकर घूमने का मजा लेने का बारे में सोचा और उन्हें ये काम करके मजा आया। जिसके बाद ये कपल न्यूडिज्म Nudism का हिस्सा बन गया। इस कपल ने न्यूडिज्म का हिस्सा बनने के बाद इटली, ग्रीस, ऑस्ट्रिया, ब्राजील, क्रोएशिया, मोंटेनेग्रो, माल्टा और लक्जमबर्ग की यात्रा की है।

न्यूड होकर घूमने वाले इस कपल ने अपना एक ट्रेवल ब्लॉग शुरू किया है, जिसका नाम Naked Wanderings है। इस ब्लॉग में जो न्यूडिज्म को अपनाना चाहते हैं या अपना चुके हैं उनको अपनी स्टोरी और विचार शेयर करने का मौका मिल रहा है। इनका कहना है कि न्यूड होकर आप अपनी स्किन को महसूस कर सकते हैं, टेंशन और तनाव को दूर कर सकते हैं, इस तरह से आप खुली हवा को महसूस कर सकते हैं।

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register