Loading...
मनोरंजन

पंजाबी सिंगर एंड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड एक्टर्स पर कही ये बड़ी बात…

पंजाबी सिंगर एंड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड एक्टर्स पर कही ये बड़ी बात…

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड में एंट्री करना इतना आसान नहीं है क्योंकि इसके लिए कड़ी मेहनत के साथ-साथ धैर्य की जरूरत होती है। ऐसा ही कुछ पंजाबी सिंगर एंड एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ भी हुआ है। दिलजीत ने अपने करियर में लंबे सफर के बाद बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। दिलजीत कई हिट पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिसके बाद उन्होंने ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। बता दें, दिलजीत ने अपना फिल्मी सफर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ शुरू किया और अब भी कर रहे हैं। साथ ही इसी पर दिलजीत ने बड़े स्टार्स पर खास बात कही है जिसके बारे में आज हम आपको बताएंगे।

गौरतलब है कि दिलजीत ने शाहिद कपूर और करीना कपूर जैसे बड़े स्टार्स के साथ अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में काम किया और अब वो अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में करण जौहर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे। इसी पर दिलजीत का मानना है कि उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और वो कहते हैं कि बड़े स्टार्स के साथ काम करने पर न्यू कमर्स सेफ महसूस करते हैं।

हाल ही में मीडिया से मुखातिब दिलीजीत ने कहा कि , ‘मुझे कभी भी ये नहीं लगा कि मेरे काम को बड़े स्टार्स के कारण कम समझा गया हो, मेरे काम पर किसी के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।’ इस बात से साफ होता है कि दिलजीत बड़े स्टार्स के साथ काम करने पर भी अपना 100 प्रतिशत देते हैं और किसी की मौजूदगी उन्हें प्रभावित नहीं करती।

दिलजीत फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में दिलजीत सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर लीड रोल में नजर आएंगे। साथ ही दिलजीत भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक ‘सूरमा’ से भी धमाल मचाने वाले हैं। बता दें, दिलजीत ने पूर्व कप्तान संदीप सिंह से हॉकी भी सीखी है।

Lost Password

Register