Loading...
खेल

पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद समी के खिलाफ दर्ज कराई FIR

पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद समी के खिलाफ दर्ज कराई FIR

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद समी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच शुरू हुआ विवाद अब पुलिस तक जा पहुंचा है। हसीन जहां ने मोहम्मद समी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। मीडिया खबरों के अनुसार, हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाजार पुलिस थाने में समी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को समी की पत्नी हसीन जहां ने समी के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने समी पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर रखने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने इसका समी की अन्य लड़कियों और महिलाओं के साथ चैट के स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था। जिसके बाद वो मीडिया में भी समी के खिलाफ खुलकर सामने आ गई हैं। वह लगातार समी पर गंभीर आरोप लगाती जा रही हैं।

मामला सामने आने के बाद मोहम्मद समी ने ट्वीट कर आरोपों का खंडन किया था।  समी ने लिखा था कि हाय मैं मोहम्मद समी। हमारे खिलाफ जितनी भी मीडिया में बातें चल रही हैं. वो सरासर झूठ हैं। कोई मेरे खिलाफ साजिश कर रहा है। मुझको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मेरे करियर को समाप्त करने की चाल है।

पत्नी हसीन के ये हैं आरोप

हसीन जहां का आरोप है कि समी ने कभी भी उनके साथ एक पति के जैसा व्यवहार नहीं किया है। हसीन ने कहा था कि उन्होंने वही किया, जो समी ने चाहा। लेकिन उन्होंने मुझपर अत्याचार किया। मेरे पास उनके खिलाफ सबूत हैं। समी का कई लड़कियों के साथ अफेय़र हैं। उन्होंने कहा कि समी ने घर पर कई बार उनके साथ मारपीट की है। उनको घर से निकालने की कोशिश की है। पिछले दो साल से समी मुझको परेशान कर रहे हैं।

Lost Password

Register