खेल

पहले टेस्ट मैच से पहले भारत को एक बड़ा बड़ा झटका

पहले टेस्ट मैच से पहले भारत को एक बड़ा बड़ा झटका

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। भारत जहां इस सीरीज को जीत कर 2007 के बाद पहली बार टेस्ट सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। वहीं इंग्लैंड अपने देश में अपनी बादशाहत कायम रखना चाहेगा। ऐसे में पहले टेस्ट मैच से पहले भारत को एक बड़ा बड़ा झटका लगा है। भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद एक और गेंदबाज़ चोटिल हो गया है।

अश्विन हुए चोटिल 

भारत टेस्ट सीरीज से पहले एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच खेला रहा है। इस मैच के दौरान भारत के स्टार स्पिनर आर.अश्विन चोटिल हो गए हैं। गुरुवार को अभ्यास मैच के दूसरे दिन अश्विन के दायें हाथ में चोट लग गई थी। जिस वजह से वो मैदान में नही उतरें थे। इसी चोट की वजह से उन्होंने अभ्यास मैच के दौरान एक भी ओवर गेंदबाज़ी नही की। टीम प्रबंधन ने अभी तक इस चोट को गंभीर नही बताया है और अश्विन को अभी आराम करने की सलाह दी गई है।

चोटिल खिलाड़ियों की सूची रही है बढ़ 

भारत के लिए इंग्लैंड के दौरा अभी तक कुछ ख़ास नही रहा है। टीम के कई स्टार खिलाड़ी एक-एक कर के चोटिल होते जा रहें है। टीम के स्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार पहले ही कमर में दर्द की वजह से इस सीरीज से बाहर हैं। वहीं उनके साथी जसप्रीत बुमराह भी इस समय हाथ की चोट से परेशान है। बुमराह को हालांकि टीम में चुना गया है उम्मीद की जा रही है कि बुमराह लॉर्ड्स में होने दूसरे मैच में गेंदबाज़ी कर सकते हैं।

Lost Password

Register