मनोरंजन

पाकिस्तान में रणवीर सिंह की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही है जबरदस्त कमाई

पाकिस्तान में रणवीर सिंह की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही है जबरदस्त कमाई

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुर्खियों की वजह उनका नया प्रॉजेक्ट है। वैसे ये प्रॉजेक्ट कोई बॉलीवुड प्रॉजेक्ट नहीं बल्कि पाकिस्तानी प्रॉजेक्ट है। जी हां रणवीर सिंह ने पाकिस्तानी फिल्म ‘तीफा इन ट्रबल’ में कैमियो किया है। हाल ही में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म की चर्चा हो रही है और यह फिल्म पाकिस्तानी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है।

फिल्म की कहानी इतनी दिलचस्प है कि आप फिल्म में डूब जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक अली जफर स्टारर पाकिस्तानी फिल्म की कहानी एक टिक्का आउटलेट लगाने वाले के ऊपर है। जिसके सपने बहुत बड़े होते है। फिल्म भी इसी पर आधारित है कि कैसे एक छोटा शख्स अपने बड़े सपनों को पूरा करता है। फिल्म की कहानी का अंत अली जफर के किरदार की कामयाबी के साथ ही खत्म होता है। ये फिल्म आपके अंदर एक जज्बा पैदा करती है।

फिल्म में रणवीर सिंह सरप्राइज अपीयरेंस में है, उनका किरदार फिल्म में अली जफर के सपनों को नया पंख देते दिखाया गया हैं। ये फिल्म पाकिस्तान में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। रणवीर सिंह और अली जफर की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें इनकी जोड़ी दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आ रही है। इससे पहले इनकी जोड़ी बॉलीवुड फिल्म ‘किल-दिल’ में नजर आई थी।

बता दें ये फिल्म अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है। इस बारे में फिल्म के एक्टर अली जफर ने कहा है कि “मैं उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म जल्द भारत में रिलीज होगी। वहां भी मेरे फैंस इस फिल्म को देख सकें। इस बात की मुझे बहुत खुशी होगी”।

Lost Password

Register